मधुबनी। जिला पदाधिकारी अमित कुमार पूरे दल बल के साथ आम नागरिकों के कोविड सुरक्षा अनुकूल व्यवहार के पालन की समीक्षा के क्रम में शहर की सड़कों पर पंहुचे। इस दौरान उनके साथ एसपी डॉ सत्यप्रकाश एवं सदर एसडीओ अश्वनी कुमार भी मौजूद थे।

1

बताते चलें कि थाना मोड़ और रेलवे स्टेशन चौक की व्यस्त सड़कों पर उन्होंने बगैर मास्क के आवागमन करने वाले लोगों को टोका और उन्हें दिशाबोध कराया कि उनके और उनके  परिवार के साथ साथ समूचे समाज के हित में भी कोविड प्रोटोकॉल का अनुपालन अत्यंत आवश्यक है।

2

इस दौरान बिना मास्क के आवागमन करने वाले लोगों ने फाइन भी भरा और आइंदा से कोविड प्रोटोकॉल का अनुपालन करने की प्रतिबद्धता प्रकट की। 

जिलाधिकारी ने कहा कि यह समय पूरे समाज को अपनी जागरूकता दिखाने का समय है। मधुबनी जिला प्रबुद्ध लोगों का जिला है, ऐसे में उनसे जनहित में कोविड प्रोटोकॉल का पालन किए जाने की अपेक्षा है। जिस तेजी से कोरोना की तीसरी लहर का प्रसार हो रहा है, ऐसे में प्रत्येक प्रबुद्ध नागरिक स्वयं मास्क लगाएं, दो गज की दूरी अपनाए और सेनिटाइजर का इस्तेमाल करे। तभी समाज सुरक्षित रहेगा और जीवन की खुशियां बरकरार रहेंगी। सभी का स्वस्थ और सुरक्षित रहना सबके हित में है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post