बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के अरेर पूर्वी में शुक्रवार को AS India Trust संस्था का उद्घाटन किया गया। उद्घाटन सीआरपीएफ इंस्पेक्टर एस एम झा, सेक्रेटरी आलोक झा, समाजसेवी बौआजी मिश्र आदि ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। उद्घाटन कर सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर ने कहा कि संस्था की बेहतर सोच है। इसके कार्य से समाज को काफी लाभ होगा। लोग इससे जुड़कर अवश्य लाभ ले। वही बौआजी मिश्र ने कहा कि इस ट्रस्ट से हर वर्ग के लोगों को फायदा होगा। क्योंकि, इस संस्था से आपातकालीन स्थिति के लोगों के साथ वृद्धजनों के लिए भी बेहतर योजनाएं है। 

1

ट्रस्ट के सेक्रेटरी आलोक झा ने बताया कि इस संस्था के जरिये बेरोजगारी को दूर करने, लाचार वृद्ध को सहयोग, दिव्यांगों के देखभाल, लघु व्यापार को बढ़ावा, बच्चों को शिक्षा का महत्ता बताना, अनाथ बच्चों के लिए विशेष अवसर की व्यवस्था करना, आपातकाल मदद, आपातकालीन ऋण की व्यवस्था, कन्यादान में सहयोग, विवाहित जीवन में समस्याओं का निवारण व चिकित्सा सहायता प्रदान करना है। श्री झा ने आम लोगों से इस ट्रस्ट से जुड़ने व सहयोग की अपील की।

2

मौके पर जयनारायण मंडल, संतोष झा, बद्री नारायण झा, मनोज मिश्रा, गुड्डू कुमार, अभिलाष झा, संजीव ठाकुर, राजकुमार झा, सरोज झा आदि थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post