बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी व्यवहार न्यायालय के पूर्वी भाग में निर्मित न्यायाधीश व न्यायिक कर्मियों के आवासीय भवन का शनिवार को उद्घाटन होगा। जहां चीफ जस्टिस संजय केरौल भी उपस्थित रहेंगे। उद्घाटन से पूर्व शुक्रवार को दिन भर इसकी तैयारी होती रही। जिसका जायजा लेने के लिए जिला एवं सत्र न्यायाधीश राकेश पति तिवारी, डीएम अमित कुमार, एसपी डॉ सत्यप्रकाश पहुँचे।

1

जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री तिवारी ने भवन निर्माण विभाग के अभियंता को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए। वही, इस दौरान चीफ जस्टिस के वाहनों के लिए अलग से पार्किंग की व्यवस्था व अन्य जगहों पर सुविधाओ के संबंध में निर्देशित किया गया। बताया जा रहा है कि करीब पचास वाहनों के लिए पार्किंग की व्यवस्था किये जाने का निर्देश दिया गया है।

2

बता दे कि करीब तीन वर्ष पूर्व निरीक्षी न्यायमूर्ति के द्वारा करोड़ो के लागत से निर्माण होने वाली भवन का शिलान्यास किया गया था। भवन उद्घाटन को लेकर पूरी तरह से सजाया जा चुका है। हर दीवाल पर इलेक्ट्रिक झालर लटकाया गया है। 

वही इस परिसर में वृक्षारोपण का भी कार्यक्रम है। जिसके बाद उद्घाटन कार्यक्रम होने की संभावना है। मौके पर बेनीपट्टी व्यवहार न्यायालय के एसीजेएम सुनील कुमार त्रिपाठी, पुष्पम किशोर, एपीपी राजदेव तिवारी, एसडीओ अशोक कुमार मंडल, डीएसपी अरुण कुमार सिंह, एसएचओ अरविंद कुमार, अरेर एसएचओ राजकिशोर कुमार आदि थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post