Ticker

6/recent/ticker-posts

बेनीपट्टी व लोहा हाईस्कूल के अध्यक्ष बनें MLC घनश्याम ठाकुर, नए सदस्य को मिला स्थान



बिहार माध्यमिक शिक्षा कार्यालय पटना द्वारा निर्गत बेनीपट्टी के श्री लीलाधर उच्च विद्यालय व लोहा के एमएससी हाई स्कूल के अध्यक्ष मनोनयन के विभागीय पत्र के आलोक में सोमवार को बीजेपी के एमएलसी घनश्याम ठाकुर दोनों हाईस्कूल में बतौर प्रबंध कमिटी अध्यक्ष पद के रूप में पहली बैठक में शामिल हुए.

इस दौरान नई कमिटी का भी गठन किया गया, जिसमें लोहा के एमएससी हाई स्कूल की प्रबंध कमिटी में प्रखंड विकास पदाधिकारी, सुधीर कुमार झा, ब्रह्मदेव मंडल, सेवानिवृत शिक्षक योगी बाबु व एक महिला समेत को कमिटी में स्थान दिया गया.

लोहा हाई स्कूल में एमएलसी घनश्याम ठाकुर ने अपनी पहली बैठक पर कहा कि उक्त विद्यालय का इतिहास स्वर्णिम रहा है. यहां देश के प्रथम राष्ट्रपति डॉ. राजेंद्र प्रसाद जी का भी आगमन हो चुका है, ऐसे में कमिटी ने यह फैसला लिया है कि विद्यालय के शिक्षण व विकास से जुड़ी खामियों को दूर करने के साथ जल्द ही समय में डॉ. राजेंद्र प्रसाद जी की प्रतिमा विद्यालय प्रांगण में लगाई जायेगी.

वहीं बेनीपट्टी के श्री लीलाधर उच्च विद्यालय के प्रबंध कमिटी में नए सदस्य के रूप में भवानंद झा, वागीश कांत झा, श्रीनारायण नायक को शामिल किया गया है. श्री लीलाधर उच्च विद्यालय में हुई पहली बैठक को लेकर नव मनोनीत अध्यक्ष एमएलसी घनश्याम ठाकुर ने कहा कि बेनीपट्टी के हाईस्कूल मुख्यालय के विकास को दर्शाता आया है, यहां शैक्षणिक व संरचना विकास को लेकर काफी संभावनाएं है, जिस पर काम किया जाना है. 

अध्यक्ष के रूप में कमिटी के सदस्यों के साथ इस विद्यालय के चहुमुंखी विकास पर कार्य किया जाएगा. यह विद्यालय यहां के छात्रों के अलावे आस पास के गांव के युवाओं के लिए खेल का प्रमुख स्थान है, लेकिन साधन व संसाधन की अनुपलब्धता के कारण युवाओं को मौका नहीं मिल पा रहा है. इस कमी को भी दूर करने का प्रयास किया जायेगा, ताकि क्षेत्र के युवा आगे चलकर नाम रौशन करें.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments