Ticker

6/recent/ticker-posts

बेनीपट्टी-हरलाखी के शिक्षक नियोजन पर मांगी आरटीआई से सूचना



बेनीपट्टी(मधुबनी)। जिले के प्रखंड में हुए शिक्षक नियोजन पर लगातार सवाल उठ रहे है। डीईओ के समक्ष अभ्यर्थी के परिवाद के बाद अब आरटीआई से नियोजन संबंधित कागजात के साथ वीडियोग्राफी के सीडी की मांग की कर दी गयी है।


BNN को मिली जानकारी के अनुसार माधोपुर गांव के भवेश मिश्रा ने मधुबनी के जिला शिक्षा पदाधिकारी से लोक सूचना अधिकार के तहत कई जानकारी मांग की है। आवेदक ने 09 अगस्त को हुए बेनीपट्टी प्रखंड के साथ हरलाखी प्रखंड शिक्षक नियोजन इकाई के कॉउंसलिंग से संबंधित जानकारी मांगी है।


आवेदक ने डीईओ सह लोक सूचना पदाधिकारी से अभ्यर्थियों के उपस्थिति पंजी की छायाप्रति, सम्पूर्ण नियोजन एवं कॉउंसलिंग प्रक्रिया की वीडियोग्राफी की सीडी, गणित एवं विज्ञान में चयनित अभ्यर्थियों के लिए नियोजन इकाइयों के द्वारा तैयार मेधा सूची की छायाप्रति, नियोजन इकाई में शामिल पदाधिकारियों एवं कर्मियों का नाम, पदनाम की जानकारी, उनके सम्मलित होने की की निर्गत पंजी, आदेश पंजी की छायाप्रति अभिप्रमाणित कर देने की मांग की है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments