बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी-उच्चैठ पथ जानलेवा बन गयी है। बावजूद, विभागीय अधिकारी चुप्पी साधे हुए है। जबकि, रोजाना बाइक सवार दुर्घटनाओं में अपना हाथ पैर तुड़वा रहे है। खासकर, बेहटा के खादी भंडार से हरदिया टोल तक सड़क की स्थिति ऐसी है, मानो 'गड्ढे में सड़क है'। उक्त जगह चार पहिया तो हिचकोले मारते हुए निकल जाती है, लेकिन बाइक सवार को सड़क के क्षतिग्रस्त भाग को पार करना किसी युद्ध जीतने से कम नहीं माना जाता है। सड़क पर बने गड्ढे में जलभराव के कारण बाइक सवार को सड़क पर बने गड्ढे का अंदाजा लगा पाना मुश्किल हो जाता है।


वही, इसी पथ के उच्चैठ बैंक चौक से मछली गेट तक सड़क की स्थिति अतिजर्जरता की हो चुकी है। हाथी गेट के समीप सड़क पर बने गड्ढे में काफी जलजमाव बन गया है। जहां करीब हर दिन दुर्घटनाएं हो रही है। उक्त पथ से श्रद्धालु सिद्धपीठ उच्चैठवासिनी के दर्शन के लिए आवाजाही करते है। वही साहरघाट, मधवापुर व नेपाल की यात्रा करने वाले लोग इस पथ से आवाजाही करते है। वही बता दे कि इस पथ से दर्जनों बस गुजरती है। स्थानीय लोगों ने बताया कि विभाग कुम्भकर्णी निद्रा में है। जब कोई बड़ी दुर्घटना होगी, तब विभाग की नींद खुलेगी।


स्थानीय लोगों ने बताया कि उच्चैठ को नगर पंचायत में शामिल किया गया, लेकिन ऐसी नरक की स्थिति है, जिसके निदान के लिए कोई नहीं पहल कर रहा है। कुछ दिनों बाद नवरात्रा में बाहर प्रदेश से श्रद्धालु आएंगे, तो क्या इमेज होगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post