बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के बसैठ-साहरघाट पथ पर एक युवक दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। जिसका प्राथमिक उपचार कर मधुबनी रेफर कर दिया गया है। युवक के माथे में गंभीर चोट है। जिसके कारण युवक बेसुध है।


दुर्घटना की सूचना मिलते ही सहायक अवर निरीक्षक शेषनाथ प्रसाद दल बल के साथ मौके पर पहुँच कर जख्मी युवक को बेनीपट्टी के पीएचसी में भर्ती कराया।


उधर, युवक के पहचान के लिए उसके पॉकेट की छानबीन की गई तो उसके जेब से आधार कार्ड बरामद हुआ। हालांकि,युवक के पास मोबाइल भी था, जो ठोकर के कारण चकनाचूर हो चुका है। आधार कार्ड के अनुसार युवक की पहचान दरभंगा के कमतौल थाना के अहियारी गांव के स्व. महेंद्र सहनी के पुत्र चंद्रदेव सहनी के रूप में की जा रही है।


दुर्घटना की सूचना बेनीपट्टी पुलिस ने कमतौल थाना के एसएचओ को दी है। उधर, पीएचसी के चिकित्सक डॉ प्रताप नारायण झा ने बताया कि युवक के मस्तिष्क में चोट की संभावना है। इसलिए, युवक बेसुध है। प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए मधुबनी रेफर किया गया है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post