Ticker

6/recent/ticker-posts

नरही में प्रताड़ना से तंग विवाहिता ने की आत्महत्या, सास गिरफ्तार



बेनीपट्टी(मधुबनी)। अरेर थाना के मुरैठ पंचायत के नरही गांव में एक विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में पंखें से झुलता हुआ शव बरामद हुआ है। मृतका की पहचान मुरैठ गांव मिवासी टूनाई मंडल की पत्नी पूजा देवी (22) के रूप में की गयी है। घटना शनिवार की शाम साढ़े सात बजे के आस-पास की बतायी जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही अरेर थाना पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल मधुबनी भेज दी है।


मिली जानकारी के अनुसार मृतका की शादी नरही गांव के स्व. प्रेमचंद्र मंडल के पुत्र टूनाई मंडल के साथ बीते चार महीने पहले ही हुई थी। मृतका के पति फिलहाल राजस्थान में रहकर मजदूरी करते है और पिता और उसके भाई कोलकाता में मजदूरी करते है। मृतका का मायका बिस्फी है। बताया जा रहा है कि नरही स्थित घर पर मृतका और उसकी सास राजकुमारी देवी ही रहती थी । 


दोनों के बीच विवाद और तनाव बना रहता था। घर के छोटी-छोटी बातों को लेकर अक्सर मारपीट किया करती थी। बताया जा रहा है कि सास के प्रताड़ना से तंग आकर पूजा ने पंखे से लटक कर जीवन लीला समाप्त कर ली।


घटना की सूचना अज्ञात व्यक्ति ने मृतका के पिता और भाई को दिया। जहां कोलकाता से ही मृतका के भाई ने अरेर एसएचओ को घटना की सूचना दी। इधर, मृतका की मां बिस्फी के प्रेमी देवी ने सास राजकुमारी देवी के खिलाफ बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए थाना में प्राथमिकी दर्ज करायीं है।  पुलिस ने आरोपी सास राजकुमारी देवी को गिरफ्तार कर ली है।


अरेर एसएचओ राजकिशोर कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी सास को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसएचओ ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कुछ खुलासा होने की संभावना होगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments