Ticker

6/recent/ticker-posts

पैक्स कार्यकारिणी की बैठक में नहीं पहुँचे सदस्य, वापस लौटे बीसीओ



बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी प्रखंड के महमदपुर पंचायत पैक्स के कार्यकारिणी का मामला नहीं सुलझ रहा है। शुक्रवार को कार्यकारिणी की बैठक के लिए बीसीओ मिथिलेश कुमार सहित अन्य लोग बैठे रह गए, लेकिन कई कार्यकारिणी सदस्य बैठक में नहीं पहुँचे। कोरम नहीं पूरा होने के कारण कार्यकारिणी की बैठक नहीं हो सकी।


निर्धारित समय खत्म हो जाने के बाद अधिकारी भी लौट आये। बीसीओ मिथिलेश कुमार ने बताया कि महमदपुर पैक्स के कार्यकारिणी की बैठक चुनाव के दो वर्ष के बाद भी नहीं हो सकी। जिसके कारण पैक्स का कोई काम नहीं हो रहा है।


बता दे कि शुक्रवार की बैठक के लिए बीसीओ के स्तर से सभी कार्यकारिणी सदस्य के साथ साथ अध्यक्ष को भी पत्र भेजा गया था। बावजूद, अध्यक्ष समेत चार लोग ही उपस्थित हो सके।


पैक्स अध्यक्ष पद्मनाभ कमल ने कहा, की खेमेबाजी के कारण बैठक नहीं होने दिया जाता है। जबकि, बैठक के लिए हर मुमकिन प्रयास किया गया।


इधर, बीसीओ मिथिलेश कुमार ने बताया कि कोरम के अभाव में बैठक नहीं होने पर इसकी जानकारी वरीय अधिकारी को दी जाएगी। उनके निर्देशानुसार अग्रेतर कार्रवाई होगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments