बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी प्रखंड के नज़रा गांव के युवाओं ने टीके लगवाए और फोटो को सोशल मीडिया में शेयर किया। उन्होंने दूसरे लोगों को भी टीकाकरण कराने के लिए प्रेरित किया। अपने जिले मधुबनी में टीकाकरण का स्लॉट नहीं मिलने के कारण मीलों दूर तक सफर तय कर जाले प्रखंड पहुंचकर टीका लगवाया। 


युवक कामरान ने बताया कि टीका लगवाने के बाद काफी खुशी हो रही है और बाहर रहकर पढ़ाई को देखते हुए टीका लगवाने के लिए बेचैन थे। 



बेनीपट्टी प्रखंड में वैक्सीनेशन को लेकर युवाओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है। दो-दो घंटे की मीलों दूरी तय कर युवा वैक्सीन ले रहे हैं। तेज धूप में भी युवा कभी पेड़ की छांव में तो कभी धूप में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं।



नज़रा निवासी हैदर अली का कहना है की वैक्सीन लेने से कोरोना संक्रमण का खतरा कम हो जाता है, इसलिए आज मैंने वैक्सीन ले लिया। अब खुद को सुरक्षित महसूस कर रहा हूं।


वहीं मोहम्मद कामरान का कहना है की कोरोना संक्रमण के भय से मैंने घर से निकलना बंद कर दिया था। वैक्सीन लेने से मेरे अंदर आत्मविश्वास बढ़ा है। मैंने अपने दोस्तों को भी वैक्सीन लेने के लिए प्रेरित किया है।


नज़रा निवासी युवा आमिर और उनके पड़ोसी का कहना है कि टीका लगाने के निर्णय से मन में खुशी थी, आज इंतजार खत्म हुुआ।



नज़रा वार्ड 7 निवासी युवा महताब उर्फ पिंकू ने बताया कि कोरोना को मात देने के लिए टीका की भूमिका अहम है।इसके लिए अन्य को भी जागरूक करेंगे।


गांव के एक युवा अल्तमश नासिर ने बताया कि टीका लगाने को लेकर लंबे समय से इंतजार था आज सुकून मिला है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post