बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी नगर पंचायत के उपडाकघर के समीप मुस्लिम व महादलित मुहल्ले से जलनिकासी करा दी गयी है। नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी अमित कुमार बेनीपट्टी पहुँच कर जेसीबी से गढ्ढा खुदाई करा कर सड़ चुके पानी की निकासी करा दी। 



जलनिकासी होने से करीब दो दर्जन घरों से जमे पानी की भी निकासी स्वतः हो गई। जलनिकासी होने से स्थानीय लोगों ने खुशी व्यक्त करते हुए 

BNN News Benipatti की न्यूज़ टीम को साधुवाद देते हुए कहा, लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ की सराहनीय भूमिका के कारण लोगों की समस्या खत्म हुई है। 



इसके लिए बधाई की पात्र है। पशुपति झा, जयानंद झा आदि ने बताया कि करीब पांच दिनों से पूरे मुहल्ले में जलजमाव बना था। लोगों को भोजन से लेकर सोने तक कि समस्या हो गयी थी। अगर इसी तरह जलजमाव रहता तो निश्चित रूप से महामारी की शक्ल लिया होता।


बता दे कि मंगलवार को हमने अपने टीम के साथ उक्त मुहल्ले के जलजमाव की खबर चलाने के साथ ही अधिकारियों को समस्या पर ध्यान आकृष्ट कराया था।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post