बिस्फी (मधुबनी) राकेश यादव : बिस्फी प्रखंड मुख्यालय स्थित पंचायत सरकार भवन कोविड-19 सेंटर पर गुरुवार को प्रखंड क्षेत्र से आएं लोगों ने वैक्सीनेशन सेंटर पर कुव्यवस्था को लेकर हो-हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा इस तरह से बढ़ने लगा कि मौके पर पुलिस प्रशासन को पहुंचना पड़ा, जिसके बाद सभी को काबू में किया गया। बिस्फी थाने के एएसआई उदय सिंह सहित अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंच हो हंगामा कर रहे लोगों को किसी तरह शांत कराया। 


मिली जानकारी के अनुसार सुबह से ही लोग वैक्सीनेशन लेने को लेकर सेंटर पर प्रतिक्षा कर रहे थे। लेकिन सेंटर पर कुव्यवस्था के कारण लोगों की भीड़ लगने लगी। हंगामा कर रहे लोगों का कहना था कि सुबह से ही चिलचिलाती धूप में वैक्सीनेशन टीका लेने को लेकर यहां हमलोग प्रतिक्षा में है लेकिन यहां ना तो चिलचिलाती धूप व गर्मी में बिजली है, ना वैक्सीनेशन टीका देने का समुचित व्यवस्था एवं ना यहां सोशल डिस्टेंस पर ध्यान दिया जा रहा है।


आपको बताते चलें कि बिस्फी पीएचसी की कुव्यवस्था बराबर सामने आती रहती है। कभी इमरजेंसी मरीज तो कभी गर्भवती मरीज को देखने में बरती जा रही लापरवाही का मामला इससे पहले भी उजागर होता रहा है, फिर भी इस ओर ना तो स्वास्थ्य विभाग की नींद खुल रही है और नहीं स्थानीय जनप्रतिनिधियों की।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post