Ticker

6/recent/ticker-posts

बिस्फी में बाबा विद्यापति प्रतिमा पर छतरी निर्माण कार्य का प्रखंड प्रमुख ने किया शिलान्यास

मधुबनी (बिस्फी) राकेश यादव : प्रखंड मुख्यालय से सटे मिथिला गौरव विश्व प्रसिद्ध महाकवि विद्यापति के जन्मस्थली पर विद्यापति प्रतिमा के उपर छतरी निर्माण कार्य का आज प्रखंड प्रमुख शीला देवी ने शिलान्यास किया। इस कार्यक्रम का आयोजन विद्यापति सेवा समिति द्वारा किया गया। जिस दौरान एक सभा का भी आयोजन किया गया, जिसका मंच संचालन चंद्रेश प्रसाद ने किया।


इस दौरान अपने संबोधन में प्रमुख शीला देवी ने कहा कि मिथिला के गौरव विश्व प्रसिद्ध महाकवि विद्यापति हम सबों के लिए प्रेरणाश्रोत हैं, इनकी स्मिता  की रक्षा करना हम सबों का पुनीत कर्तव्य है, जिस कार्य को जनता के सहयोग से आगे बढ़ा रही हूँ. वहीं प्रखंड प्रमुख ने बताया कि आज के ही दिन हमनें अपने पद का शपथ ग्रहण भी किया था और आज बाबा विद्यापति जी के प्रतिमा के छतरी निर्माण का शिलान्यास किया गया है जो कि इस पल को सुखद बना रहा है।


इस मौके पर मौके पर शिवशंकर राय, सुरेंद्र यादव,मनोज यादव, राकेश कुमार यादव, अनिल कुमार यादव, राजू कुमार,विजय यादव, सरोज कुमार, कैलाश यादव, विष्णुदेव यादव, वरुण यादव, पुष्पेंद्र यादव पंचायत समिति सदस्य यसौदा देवी, महेश कामत,पुनीता देवी,महावीर साह, अजित मंडल,गजेफर जलाल आदि मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments