Ticker

6/recent/ticker-posts

शादी से लौट रहे ऑटो को मारी ठोकर, तीन गंभीर

 


बेनीपट्टी(मधुबनी)। अरेड़ थाना क्षेत्र के मुरैठ स्थित रहिका से जयनगर जाने वाली एनएच-105 पर शनिवार को तेज रफ्तार से जा रहे एक पिकअप ऑटों की आमने सामने की टक्कर हो गयी। जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। मिली जानकारी के अनुसार पिकअप रहिका से कलुआही की ओर तेज रफ्तार से आ रही थी।


जहां कलुआही की ओर से आ रही ऑटो को ठोकर मार दी। जिससे ऑटो में सवार कई यात्री गम्भीर रूप से घायल हो गये। उधर, ऑटो ने पलटने से पूर्व एक बाईक को ठोकर मार दी। हालांकि, बाईक चालक बाल-बाल बच गया। जबकि, उसकी बाईक क्षतिग्रस्त हो गई। घायलों की पहचान दरभंगा के केवटी के पाराडीह के लालबाबू पासवान, रंजन पासवान, रूपेश पासवान, मुरली कुमार और मनीष कुमार के रूप में की गयी।


उधर घटना होते ही आस-पास के लोगों की मदद से सभी घायलों को कलुआही पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां उक्त तीनों की स्थिति नाजूक देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर डीएमसीएच दरभंगा के लिये रेफर कर दिया। जहां देर शाम जानकारी के अनुसार एक जख्मी की मौत हो गई है। शेष अन्य घायलों का इलाज कलुआही पीएचसी में चल रहा है।


बताया जा रहा है कि सभी घायल बासोपट्टी से एक शादी समारोह में भाग लेकर लौट रहे थे। घटना में ऑटो चालक भी घायल बताया जा रहा है वहीं पिक अप वैन चालक मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। स्थानीय लोगों की माने तो ऑटो में कुल 10 लोग सवार थे।


उधर घटना होते ही आस-पास के लोग आक्रोशित हो रहिका जयनगर एनएच 105 मुख्य सड़क को जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने करने लगे. वहीं घटना की सूचना मिलते ही अरेर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर ली और स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि की पहल पर आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाकर यातायात सुचारू करवा सकी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments