Ticker

6/recent/ticker-posts

महमदपुर हत्याकांड के दो आरोपी के घर कुर्की जब्ती

 


बेनीपट्टी(मधुबनी)। महमदपुर कांड के फरार आरोपितों के घर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई जारी है। शनिवार को न्यायालय के आदेश पर बेनीपट्टी थाना पुलिस ने महमदपुर गांव निवासी भव नारायण झा और मनोज झा के घर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की।


कुर्की-जब्ती की कार्रवाई दंडाधिकारी सह बीसीओ संजीत कुमार व प्रशिक्षु डीएसपी सह बेनीपट्टी एसएचओ राकेश कुमार रंजन की मौजूदगी में पुलिसकर्मियों ने की। पुलिस ने बंद कमरें का ताला तोड़कर घर से पेटी-बक्सा, कपड़ा, बिछावन, बर्तन, पलंग, बिस्तर, अनाज, खिलौना, चादर समेत घरेलू सारा सामान को चार गाड़ियों पर लादकर अपने साथ थाने ले गयी। वहीं दंडाधिकारी ने बताया कि जब्त सभी सामानों की सूची बनायी गयी है।


 बता दें कि दोनों फरार आरोपी पिता पुत्र हैं और दोनों का नाम महमदपुर हत्याकांड में दर्ज है। कांड दर्ज होने के बाद से ही दोनों आरोपी फरार चल रहे हैं। इस हत्याकांड के ये सातवें और आठवें फरार आरोपी हैं, जहां कुर्की जब्ती की कार्रवाई की जा रही है। प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि अन्य आरोपित के घर भी जल्द कुर्की-जब्ती  की जायेगी।


आरोपी पुलिस या न्यायालय के समक्ष आत्म समर्पण नही करेंगे और फरार ही पाये जायेंगे उन सब आरोपितों के घर की न्यायालय से निर्देश प्राप्त कर बारी-बारी से कुर्की जब्ती की कार्रवाई की जायेगी। मौके पर कांड के आइओ मृत्युंजय कुमार, बेनीपट्टी थाना के शेषनाथ प्रसाद, सदन राम, संजीत कुमार सहित अन्य पुलिस बल भी मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments