बेनीपट्टी(मधुबनी)। महमदपुर गोलीबारी व हत्याकांड के फरार आरोपियों पर कार्रवाई तेज हो गई है। कोर्ट के आदेश पर बेनीपट्टी पुलिस ने कांड के मुख्य आरोपित प्रवीण झा व नवीन झा के घर भारी पुलिस फोर्स के साथ कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की। 


पुलिस ने मुख्य आरोपित के घर का चौखट से लेकर खिड़की को तोड़कर घर में रखा सारा सामान को सूची बना कर वाहन पर लादकर ले गई। पुलिस ने कुर्की के क्रम में घर से बिस्तर, पेटी, बक्सा, गोदरेज, कपड़ा व अन्य सारा सामान अपने साथ ले गई है। पुलिस ने कुर्की-जब्ती की कार्रवाई के दौरान एक हथियार बरामद किया है। 


कुर्की-जब्ती की कार्रवाई का नेतृत्व सर्किंल इंस्पेक्टर राजेश कुमार कर रहे थे। जिनके साथ अरेड़ एसएचओ राजकिशोर कुमार, मधवापुर एसएचओ गया सिंह, साहरघाट एसएचओ सुरेन्द्र पासवान, खिरहर एसएचओ अंजेश कुमार आदि मौजूद थे। 


गौरतलब है कि शनिवार को पुलिस पदाधिकारियों ने ढोल बजा कर फरार आरोपितों को कोर्ट अथवा पुलिस के समक्ष सरेंडर करने का आदेश देते हुए सभी के घर इश्तेहार चिपका दिया था। 


बता दे कि फरार आरोपितों ने गत 29 मार्च के होली के दोपहर गोलीबारी कर महमदपुर में छह लोगों को भून दिया था। जिसमें पांच लोगों की मौत हो चुकी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आज से कुर्की-जब्ती की कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई है। फिलहाल, कुर्की की कार्रवाई जारी रहेगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post