बेनीपट्टी(मधुबनी)। महमदपुर का चर्चित खूनी होली के फरार आरोपितों के घर कुर्की जब्ती का सिलसिला रविवार को भी जारी रहा। बेनीपट्टी के प्रशिक्षु डीएसपी सह थानेदार राकेश कुमार रंजन व दंडाधिकारी सह बीसीओ संजीत कुमार के नेतृत्व में महमदपुर के बबन सिंह के घर पुलिस ने कुर्की-जब्ती की।


कांड के आरोपी बबन सिंह घटना के बाद से ही फरार है। हालांकि, उनके पुत्र मुन्ना सिंह व झुन्ना सिंह कोर्ट में आत्मसमर्पण कर चुके है। पुलिस ने रविवार को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच महमदपुर के बबन सिंह के घर पहुंच कर गेट के ताला को तोड़कर घर में प्रवेश कर घर से चौकी, पलंग, बिस्तर, अनाज, फ्रीज, वाशिंग मशीन, पंखा, गोदरेज, आलमारी, पेटी, बक्सा आदि समान को सूचीबद्ध कर अपने साथ ले गई।


प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि कांड के कुछ अन्य आरोपित अब तक फरार है। जिसके घर जल्द कुर्की-जब्ती की जाएगी। जल्द ही उमेश सिंह व अशोक सिंह के घर कुर्की की जाएगी। गौरतलब है कि गत 29 मार्च को अपराधियां ने महमदपुर में खूनी होली खेलते हुए पांच लोगों की हत्या गोलीबारी में कर दी थी।


जिसमें एक ही परिवार के तीन भाईयों की मौत हो गई थी। वहीं एक बीएसएफ का जमादार व एक महंत की मौत हो गई थी। हत्या के बाद से ही कई आरोपित भूमिगत हो चुके है।


जहां कोर्ट के आदेश के बाद इश्तेहार चस्पाने के बाद अब कुर्की-जब्ती की कार्रवाई हो रही है। पुलिस ने इससे पूर्व कांड के आरोपी प्रवीण झा, नवीन झा, भोला सिंह, शिवेश्वर भारती, कौशिक सिंह समेत अन्य आरोपित के घर कुर्की कर चुकी है।


मौके पर अवर निरीक्षक सह कांड के अनुसंधानकर्ता मृत्युजंय कुमार, सदन राम, शेषनाथ, संजीत कुमार समेत बेनीपट्टी, अरेड़ व साहरघाट के चौकीदार व पुलिस ब ल मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post