Ticker

6/recent/ticker-posts

फाइनल मैच में केड़वार ने पोखरौनी को 3 विकेट से हराया, दीपक ने बनाये 50 गेंद पर शानदार 130 रन

बिस्फी क्षेत्र के सरयूग अनंत उच्च विद्यालय, जफरा में आयोजित क्रिकेट फाइनल मैच में केड़वार ने पोखरौनी को 3 विकेट से हराया, पोखरौनी ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर मे 270 रनों का लक्ष्य दिया। जबाव मे केड़वार ने 19.2 ओवर मे 7 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। पोखरौनी की तरफ से सबसे अधिक रन दीपक ने बनाया, दीपक ने 50 गेंद पर 130 रनों की शानदार पारी खेली। लेकिन केड़वार के बल्लेबाजों ने पोखरौनी की सारी मेहनत पर पानी फेर दिया। केड़वार की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए अनिल ने महज 24 गेंद 69 रन और अमित ने 34 गेंद पर 52 रनों की पारी खेली।

फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच व सीरिज पोखरौनी के दीपक कुमार रहे। मैच के विजेता-उप विजेता सहित मैन ऑफ द मैच व सीरिज मुख्य अतिथियों के हाथों प्रदान किया गया। मैच के दौरान मुख्य अतिथि रूप में बिस्फी के नव निर्वाचित विधायक हरिभूषण ठाकुर बचोल थे।

इस दौरान विधायक हरिभूषण ठाकुर बचोल ने कहा कि युवाओं को कला कौशल की क्षेत्र में आगे आने के लिए सरकार प्रोत्साहित कर रही है। आज के युवा वर्ग बेहतर ढंग से खेल में अपने भविष्य को तलाश रहे हैं। युवाओं के जज्बा के बदौलत ही विभिन्न स्पर्धाओं में देश का नाम रौशन हो रहा है। हमारी सरकार खेल की दिशा में भी बेहतर संभावना दे रही है। वहीं विधायक के अलावे मौके पर जफरा के मुखिया रंजू देवी, कुशेश्वर कुशवाहा, अभिजीत पासवान, सोनी कुमारी, राधाकांत कामत सहित अन्य समाज सेवी उपस्थित थे। मैच के दौरान उद्घोषक साकेत सौरभ मिश्र की हिन्दी और अंग्रेजी कमेंट्री आकर्षण का केंद्र रही।

रिपोर्ट - मिथिलेश झा


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments