Ticker

6/recent/ticker-posts

बजाज स्वदेशी कंपनी, लोगों को मजबूत व टिकाउ उपलब्ध कराती है वाहन : समीर महासेठ

 


मधुबनी(मधुबनी)।
मधुबनी के सहुआ स्थित श्री बजाज बाईक एजेंसी का उद्धाटन किया गया। उद्धाटन के मौके पर शंखनाद के साथ स्थानीय विधायक समीर महासेठ ने फीता काटकर व दीप प्रज्जवलित किया। मौके पर उपस्थित बजाज एजेंसी के प्रोपराईटर मनोज कुमार बैरोलिया व मैनेजर अजय केशव ने स्थानीय विधायक सहित सभी आगत अथितियों को पॉग व दोपटा से स्वागत किया। मौके पर स्थानीय विधायक समीर महासेठ ने कहा कि मधुबनी लगातार विकास कर रहा है। लोगों को पहले बाईक के खरिदारी के लिए जिला से बाहर जाना पड़ता था। लेकिन अब जिले में लगातार इस तरह के एजेंसी खुलने से लोगों को अपने जिला में ही बाईक मिल जाता है। साथ ही कहा कि श्रीबजाज पुरानी कंपनी है। जो पुर्णतः स्वदेशी कंपनी है और लोगों के बीच अच्छी क्वालिटी का मजबूत वाहन उपलब्ध कराती है। जिले में श्रीबजाज एजेंसी चालू होने लोगों को सही मुल्य पर वाहन उपलब्ध होगा। वहीं बिहार विधान सभा के मुख्य सचेतक ललित कुमार यादव ने एजेंसी के प्रोपराईटर मनोज कुमार बैरोलिया को धन्यवाद देते हुए कहा कि ये लोगों के बीच आसानी से सुविधा दिलाने का कार्य कर रहें है। इस क्षेत्र में एजेंसी खुलने से जहां जिला वासियों को वाहन के लिए बाहर नही जना पड़ेगा। वहीं क्षेत्र का भी विकास होगा। मौके पर श्री बजाज कंपनी के विराज पंडित, मनोज राउत, विक्रांत, राम कुमार,डीटीओ सुशील कुमार, एमवीआई अरूण कुमार सहित अन्य शहर व जिला के सैकड़ों लोग व एजेंसी के सभी कर्मी उपस्थित थे।


 
गुलाब से लोगों का किया सम्मानित

 
श्री बजाज एजेंसी के उद्धाटन के मौके पर एजेंसी में प्रवेश करते ही लोगों को सेनेटाईज करने का उचित व्यवस्था किया गया था। इसके साथ ही अंदर प्रवेश करने वाले सभी लोगों को गुलाब देकर सम्मानित किया गया। साथ ही लोगों के मनोरंजन के लिए लगातार शंखनाद व संगीत कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था। जहां लोगों को सड़क पर वाहन चलाने के दौरान अपनी सुरक्षा व ट्रैफिक नियम के पालन को लेकर जागरूक किया गया। साथ ही वाहन चलाने के दौरान लोगों को हेलमेट पहनने व कम स्पीड में वाहन चलाने को लेकर भी जागरूक किया गया। मौके पर उपस्थित कंपनी के प्रोपराईटर मनोज बैरोलिया ने कहा कि हर व्यक्ति को हेलमेट पहनकर ही बाईक चलाना चाहिए। हमारी संस्थान लोगों को विश्वासी व मजबूत वाहन उपलब्ध कराती है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments