कोरोना संकट के बीच आम जनजीवन काफी प्रभावित हुई है, ऐसे में स्वास्थ्य सुविधा के प्रति जागरूकता के उद्देश्य से हरलाखी क्षेत्र में महागठबंधन के संभावित उम्मीदवार शशांक शेखर ने विभिन्न गांवों में क्षेत्र भ्रमण के दौरान जरूरतमंदो के बीच मास्क, सेनेटाइजर, खाने-पीने का सामान वितरण कर रहे हैं. क्षेत्र भ्रमण के क्रम में निकले शशांक शेखर की टीम ने सोमवार को हरलाखी क्षेत्र का दौरा किया जिसमें जिरौल, झिटकी, सुखवासी, शिशौनी, हुराही, सीमली, बरुहर सहित अन्य पंचायतों के गांवों में जाकर स्वास्थ्य व राहत सामग्री का वितरण किया गया.

अपने क्षेत्र भ्रमण को लेकर शंशाक शेखर ने बताया कि पूरा बिहार कोरोना संकट से जूझ रहा है, साथ ही चुनाव भी नजदीक है. अभी तक चुनाव आयोग ने चुनाव को लेकर कोई स्पष्टता जाहिर नहीं की है लेकिन सभी दल तैयारियों में जुटे हुए हैं. कोरोना संकट की इस घड़ी में जनता तक अपनी बातों को पंहुचाना हमारा पहला उद्देश्य है. इसी कड़ी में जहां-जहां हम और हमारे साथी जा रहे है,  हम लोग आम जनों के स्वास्थ्य को लेकर सजगता के साथ उन्हें कोरोना से बचाव के बारे में बरती जाने वाली सावधानियों से भी अवगत करा रहे हैं. आगे शंशाक शेखर ने बताया कि क्षेत्र भ्रमण के साथ मास्क, सेनेटाइजर, खाने-पीने का सामान के वितरण का यह कार्य अभी आगे भी जारी रहेगा. इस दौरान कांग्रेस नेता राम सेवक ठाकुर, खिरहर पंचायत के पूर्व मुखिया कृष्णमोहन चौधरी, झिटकी पंचायत के पूर्व मुखिया राम प्रसाद साह, हुराही के राम कुमार मंडल, सिसौनी पंचायत के सिमली पंचायत के अमरेश ठाकुर सहित महागठबंधन के पदाधिकारी भी मौजूद रहे.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post