Ticker

6/recent/ticker-posts

बेनीपट्टी विधायक भावना झा हुई कांग्रेस से निलंबन मुक्त, केंद्रीय नेतृत्व ने जारी किया पत्र



कांग्रेस पार्टी से निलंबन झेल रही बेनीपट्टी विधायक भावना झा को पार्टी ने आज निलंबन मुक्त कर दिया है. बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी ने यह निर्णय लिया है. इस बाबत पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के नाम पत्र लिखकर निलंबन मुक्त करने की कार्रवाई से अवगत कराया है. निलंबन मुक्त होने की कार्रवाई के साथ ही बेनीपट्टी सीट से कांग्रेस की टिकट पर भावना झा का चुनाव लड़ना अब सुनिश्चित हो गया है.


बता दें कि विगत लोकसभा चुनाव में मधुबनी लोकसभा सीट से बेनीपट्टी विधायक भावना झा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री शकील अहमद के लिए कांग्रेस से टिकट की मांग की थी, लेकिन महागठबंधन के कारण मधुबनी का सीट वीआईपी पार्टी को दे दी गई. जिसके बाद नाराजगी दिखाते हुए शकील अहमद पार्टी के खिलाफ जाकर निर्दलीय मैदान में उतर गये. इस दौरान कांग्रेस विधायक भावना झा केंद्रीय मंत्री शकील अहमद के निर्णय के साथ रही, जिसके कारण पार्टी से शिकायत मिलने के बाद दोनों नेताओं को तत्काल निलंबित कर दिया गया था.


हालांकि चुनाव में शकील अहमद को जीत नहीं मिल सकी, लेकिन लोकसभा चुनाव के बाद भी भावना झा का कांग्रेस के प्रति रुख साफ़ रहा. भावना झा पहले से आश्वस्त थी कि पार्टी समय रहते निलंबन मुक्त करने की कार्रवाई करेगी.  

Post a comment

0 Comments