Ticker

6/recent/ticker-posts

बेनीपट्टी के विकास के लिए हमेशा रहूंगी तत्पर : भावना

 

बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के कांग्रेस विधायक भावना झा ने मंगलवार को विधानसभा क्षेत्र के रानीपुर गांव में पीसीसी सड़क का शिलान्यास किया। रानीपुर के मतरहरी महादलित बस्ती से मुस्लिम टोल में सड़क का शिलान्यास किया गया। सड़क जीटीएसएनवाई योजना के तहत करीब 41 लाख के प्राक्कलित राशि से कराई जाएगी। शिलान्यास से पूर्व ग्रामीणों ने विधायक का स्वागत पाग-दोपट्टा देकर किया।

शिलान्यास कर विधायक ने कहा कि वो बेनीपट्टी के विकास के लिए हमेशा तत्पर रही है ओर आगे भी रहेगी। जनता अगर चाहेगी तो फिर, अगले कार्यकाल में विकास के नए-नए आयाम स्थापित करेगी। उन्होंने कहा कि अब तक के कार्यकाल में बेनीपट्टी व कलुआही में सड़़क, पुल-पुलियों के निर्माण के साथ सामुदायिक भवन व तालाब घाट का निर्माण कराया। बेनीपट्टी के कचरी पुल, कटैया पथ, बरहा पथ, ढंगा पथ, जो वर्षों से अछूते रहे, वैसे सड़कों का निर्माण कराया। 

वहीं श्रीमती झा ने कहा कि आगामी चुनाव में महागठबंधन पूरी तरह से एकजुटता के साथ चुनाव लड़ेगी। मौके पर कांग्रेस के विजय कुमार चौधरी, मिहिर झा, आदित्य चौधरी, इम्तियाज उर्फ लाल बाबू, पाली के सरपंच नबोनारायण झा, आलोक कुमार आदि लोग मौजूद थे।

Post a comment

0 Comments