Ticker

6/recent/ticker-posts

चोरी के बाईक के साथ ककरौल के दो युवक गिरफ्तार

 

बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी पुलिस ने चोरी के दो बाईक के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रहिका थाना के ककरौल गांव के शंकर साह व पप्पू राय को अकौर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार अवर निरीक्षक देवकुमार शर्मा पुलिस बल के साथ अकौर में गश्ती कर रहे थे। 

इस दौरान बासोपट्टी की ओर से तेजी से दो बाईक चालक बेनीपट्टी की ओर जा रहे थे। पुलिस ने संदेह के आधार पर दोनों को रुकने का इशारा किया। जिस पर दोनों चालक बाईक को छोड़ कर फरार होने का प्रयास किया। पुलिस ने दोनों को खदेड़ कर पकड़ कर बाईक के कागजात की मांग की। जिस पर दोनों युवक ने पुलिस ने गोलमोल जवाब देना शुरु कर दिया। संदेह बढ़ने पर पुलिस ने दोनों युवक की जांच की तो  शंकर साह के पास से पांच सौ के पांच नोट, दो सौ के चार नोट व एक सौ रुपये के 31 नोट बरामद किए। 

वहीं पप्पू राय के पास से पचास रुपये के तेईस नोट, बीस रुपये के नौ नोट व दस रुपये के बीस नोट बरामद किए। पुलिस ने दोनों युवक से पूछताछ कर जेल भेज दिया है। एसएचओ सह पुलिस निरीक्षक महेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि इस संबंध में देवकुमार शर्मा के बयान पर केस दर्ज कर ली गई है।

Post a comment

0 Comments