Ticker

6/recent/ticker-posts

BNN Exclusive : स्कूल से कैसी शुरू हुई थी प्रीति-प्रशांत की लव स्टोरी ? कैसे, कहां, क्या हुई प्लानिंग ? उठेगा हर राज से पर्दा...


वर्ष 2012 का बहुचर्चित प्रीति-प्रशांत कांड जिसनें तत्कालीन बिहार सरकार की नींद उड़ा दी थी. मधुबनी के काले अध्याय के रूप में अतीत के उस हिंसक कांड के आठ साल बाद कांड के मुख्य आरोपी और किरदार प्रशांत झा के साथ BNN न्यूज़ की टीम ने एक्सक्लुसिव बातचीत की है. 

क्या थी प्रीति-प्रशांत की लव स्टोरी ?

BNN के साथ हुई बातचीत में प्रशांत ने उक्त घटना के सभी पहलुओं पर सीधी बात की है और सभी राज से पर्दा उठाया है. साथ ही मामले को लेकर जिले के कई अधिकारी और नेताओं को कटघरे में भी लिया है. प्रशांत ने विस्तार से बताया है कि प्रीति के साथ उसकी दोस्ती कैसे हुई ? दोनों का प्रेम कैसे परवान चढ़ा ? 

प्रशांत ने खुलासा किया है कि सितंबर 2012 में भागने से 6 महीना पहले से ही प्रीति प्रशांत के साथ रहना चाहती थी, इस बाबत प्रीति अपने प्रेमी प्रशांत के घर रहने भी आ गई थी, लेकिन प्रीति के परिजनों को यह नागवार गुजरा. यही से मामले ने मोड़ लेना शुरू किया था.

कई अधिकारी और नेताओं को प्रशांत ने लिया कटघरे में !

प्रशांत ने तत्कालीन मधुबनी नगर थानाध्यक्ष पर भी मामले में पक्षपात और परिवार के मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है, प्रशांत ने डीएम-एसएसपी प्रकरण से भी जुड़े विषयों पर अपनी बात रखी है. शिक्षक संघ के एक बड़े नेता का नाम लेते हुए प्रशांत ने सीधा हमला बोला है. साथ ही प्रशांत ने घटनाक्रम के दौरान प्रीति के साथ भागने के बाद दोनों प्रेमी जोड़ा कहां-कहां गए ? पैसे कहां से आए ? प्रीति घर से कितना रूपया लेकर निकली थी ?  

कैसे, कहां, क्या प्लानिंग हुई ? कोर्ट में यूज़ देख प्रीति क्यों मुस्कुराई थी ? प्रीति प्रशान्त को लेकर मधुबनी पहुँचने से पहले होटल के बंद कमरे में पुलिस वालों ने क्या किया था ? जब वह जेल से बाहर आया तो फेसबुक पर उसनें आखिर क्या देखा जिसनें प्रशांत को बड़ा सदमा दे गया.  इन सभी राज से प्रशांत ने इंटरव्यू में पर्दा उठाया है. देखना ना भूले आज रात 8 बजे. BNN के फेसबुक व यूट्यूब प्लेटफार्म पर.

Post a comment

0 Comments