Ticker

6/recent/ticker-posts

खुलासा : गले ही हड्डी टूट जाने से हुई थी चुनचुन की मौत

हरलाखी(मधुबनी)। खिरहर थाना के चुनचुन मंडल की मौत में बड़ा खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, मृतक की मौत डूबने से नहीं, बल्कि गले ही हड्डी टूट जाने से हो गई थी। इस खुलासे के बाद खिरहर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले के उद्भेदन में जुट गई है।

बता दे कि खिरहर के मिश्राही टोल स्थित डबरा में गत 23 दिन पूर्व जलकुंभी साफ करने गए एक मजदूर की कथित डूबने से मौत का मामला सामने आया था। उधर, पोस्टमार्टम  रिपोर्ट आने के बाद मृतक की पत्नी संजू देवी ने थाना में गांव के ही सोने ठाकुर, अजित राय, संजीव चौधरी, दीपक मिश्रा व सुजीत मिश्रा पर साजिश के तहत पति की हत्या करने का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार बीते 31 जुलाई को खिरहर मिश्राही टोल के चुनचुन मंडल(39) को आरोपी 300 रुपए मजदूरी पर डबरा पोखर में जलकुंभी साफ कराने के लिए ले गए। जहां उसकी मौत हो गई और परिजन एवं ग्रामीणों ने डूबने से मौत होने की बात मानकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना को लेकर पुलिस ने तत्काल थाना में यूडी केस दर्ज कर दिया। प्राथमिकी में मृतक की पत्नी ने कहा है कि घटना से कुछ दिन पूर्व आरोपी सोने ठाकुर पर प्रेमप्रसंग को लेकर पंचायत बुलाकर 35 हजार रुपए जुर्माना लिया गया था। जिस कारण सभी आरोपी मिलकर साजिश के तहत मेरे पति की हत्या की है। खिरहर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक हत्यारोपी अजित राय को गिरफ्तार कर लिया है। खिरहर एसएचओ गोपाल कृष्ण ने बताया कि अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post a comment

0 Comments