Ticker

6/recent/ticker-posts

मधुबनी बस दुर्घटना स्थल पर विधायक ने ली सेल्फी, सोशल मीडिया में हुआ वायरल

BNN इस  फोटो की  प्रमाणिकता  की  पुष्टि  नहीं करता है 

बेनीपट्टी (मधुबनी) : मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत सुन्दरपुर टोला के पास सोमवार को भयानक बस हादसा हुआ। बस अनियंत्रित होकर पोखरे में गिर गई। हादसा इतना भयानक था की बस में सवार सभी 50 से अधिक यात्रियों के मरने की आशंका जाहिर की गई। जबकि आंकड़ो के हिसाब से हादसे के एक दिन बाद सभी शव को पोखरे से निकाला जा चूका है। 
घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, राजद सुप्रीमो लालू यादव ने घटना को लेकर गहरी संवेदना प्रकट की। साथ मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख मुआवजा देने की घोषणा की गई है।
  
वहीं इस बिच बेनीपट्टी की स्थानीय विधायक भावना झा की सेल्फी लेते हुए तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे तस्वीर में भावना झा के पीछे घटनास्थल पर जुटे लोगों की भाड़ी भीड़ देखी जा रही है। उक्त सेल्फी तस्वीर को विधायक ने अपने फेसबुक वाल से भी शेयर किया है। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फुट पड़ा है। फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्स एप्प पर घटनास्थल पर विधायक भावना झा की सेल्फी की तस्वीर #selfie_with_death_body हैस टैग के साथ जोर-शोर से शेयर हो रहा है। साथ ही यह बात चर्चा का विषय भी बना हुआ है। स्थानीय लोग भी इस हरकत को लेकर निंदा करते हुए नज़र आ रहे है। फ़िलहाल देखना यह होगा की सेल्फी के विवाद के बिच विधायक भावना झा क्या सफाई देती है।

आपको बता दें की इससे पहले भी बेनीपट्टी की विधायक भावना झा सेल्फी लेने के मामले में चर्चा में रही थी। विधायक निर्वाचित होने के बाद बिहार विधानसभा के पहले दिन शपथ ग्रहण समारोह के दौरान भी सेल्फी लेने के कारण विधायक भावना झा प्रोटेम स्पीकर की डांट सुनी थी। उस समय प्रोटम स्पीकर सदानंद सिंह के फटकार लगाये जाने पर सफाई देते हुए भावना झा ने कहा था कि सीनियर सदस्य हैं उनका समझाना काम है मैं पहली बार जीत कर आयी हूं मुझे जानकारी नहीं थी की सदन की कार्यवाही के दौरान क्या करना है और क्या नहीं। साथ ही विधायक ने पत्रकारों से कहा था कि आगे से इस बात का मैं हमेशा ध्यान रखूंगी। जिसके बाद उन्हें माफ़ी मांगना पड़ा था।