बेनीपट्टी में हुए बस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री ने व्यक्त की संवेदना - BNN News

Latest

19 Sep 2016

बेनीपट्टी में हुए बस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री ने व्यक्त की संवेदना



बेनीपट्टी (मधुबनी) कन्हैया मिश्रा : बेनीपट्टी थाना अंतर्गत एसएच-52 सुन्दरपुर टोला के पास आज दोपहर हुए भयानक बस दुर्घटना को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने संवेदना प्रकट करते हुए ट्विटर पर लिखा है की मधुबनी बस दुर्घटना अत्यंत दुखद, मृतकों के परिजनों को अनुग्रह अनुदान तथा हताहत लोगों को हर संभव सहायता दी जाएगी। 


वहीं सुचना व जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में घटना के प्रति दुःख व्यक्त करते हुए राहत व बचाव कार्य में तेजी लाने की बात कही है।

साथ ही बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने घटना को लेकर दुःख जाहिर करते हुए अपने ट्विटर वाल पर लिखा है की "बिहार में बस पलटने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में अब तक 35लोगों के मारे की खबर से अत्यंत दुखी हूँ।दुःख की घड़ी में सरकार उनके परिजनों के साथ है"



आपको बता दें की आज दोपहर 11 बजे के करीब बेनीपट्टी के सुन्दरपुर टोला के पास भयानक बस दुर्घटना हुआ। बस में सवार सभी यात्रियों की मौत की बात कही गई है। फ़िलहाल बचाव राहत  कार्य में लगे टीम ने 32  से अधिक शव को निकाल चुकी है साथ ही कई लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। आगे का बचाव राहत कार्य देर शाम तक जारी है। घटना में करीब 50 से अधिक यात्री के मरने की आशंका की जा रही है।

बेनीपट्टी के इतिहास में सबसे बड़ा हादसा, नदी में पलटी यात्रीयों से भरी बस, 50 से अधिक मरने की आशंका
फेसबुक पर रेगुलर न्यूज़ अपडेट्स पाने के लिए पेज Like करें व अधिक से अधिक शेयर करें