Ticker

6/recent/ticker-posts

BNN Exclusive : बस हादसे के बाद आज सुबह घटनास्थल पर क्या हैं ताज़ा हालात



बेनीपट्टी (मधुबनी) : बेनीपट्टी थाना अंतर्गत सोन्हौली सुन्दरपुर के पास कल दोपहर हुए भयानक बस हादसे को लेकर कल से चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन में अभी तक 35 से अधिक शव को बाहर निकाला जा चुका है। प्रशासन पूरी मुस्तैदी के साथ घटना स्थल पर अभी भी जुटी हुई है। घटनास्थल पर BNN न्यूज़ की टीम के आज सुबह पंहुचने के बाद बेनीपट्टी की डीएसपी निर्मला कुमारी और एसडीओ राजेश परिमल ने बताया की रात में भी रेस्क्यू का काम चालू था और रात के रेस्क्यू में 2 और शव को निकाला गया है। अभी उक्त पोखरे से पानी को निकालने की प्रक्रिया शुरू की जा रही है ताकि बांकी बचे शव को भी निकाला जा सके। 



आपको बता दें की कल दोपहर 11 बजे के करीब बेनीपट्टी के सुन्दरपुर टोला के पास भयानक बस दुर्घटना हुआ था। बस में 50 से अधिक यात्री सवार थे, जिनमें सभी के मरने की आशंका जाहिर पहले ही की जा चुकी है। घटना के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन में विलम्ब होने के कारण घटनास्थल पर तनाव का माहौल रहा। प्रशासनिक पदाधिकारी के साथ भी कई बार झड़प की गई। गुस्साई भीड़ ने प्रशासन और एनडीआरएफ की गाड़ियां में भी तोड़फोड़ की। जिसके बाद पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए हवाई फायरिंग भी की। देर शाम प्रशासन द्वारा जारी रिपोर्ट में 16 लोगों की मरने के पुष्टि की गई थी। जबकि अभी तक 35 से अधिक शव को निकाला जा चुका है। प्रशासन ने बताया की बहुत लोग शव को निकलने के साथ ही लेकर घर चले गये इसी कारण हमें अभी तक सर 16 लोगों की मृत्यु की जानकरी मिली है।  



जिसके बाद घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री नितीश कुमार, उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, राजद सुप्रीमो लालू यादव ने संवेदना प्रकट की है। फिलहाल राज्य सरकार ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख मुआवजा देने की बात कही है।