बेनीपट्टी(मधुबनी)। कन्हैया मिश्रा: अनुमंडल कार्यालय के सभागार में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी राजेश परिमल ने चुनावकर्मियों को चुनाव के संबंध में प्रशिक्षण दिये।एसडीएम ने हेल्प डेस्क कर्मियों को जहां सभी लोगों को पंचायत चुनाव के संबंध में जानकारी देने का निर्देश दिये,वहीं कर्मियों को बताया कि चुनाव में कौन-कौन से लोग चुनाव लड सकते है।एसडीएम राजेश परिमल ने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देश पर कर्मियों को चुनाव के संबंध में प्रशिक्षण दिया गया है।

प्रशिक्षण के दौरान एसडीएम ने आरओ व एआरओ के कार्यपद्धति के संबंध में विस्तृत रुप से जानकारी कर्मियों को दी।वहीं इस दौरान एसडीएम ने सभी कर्मियों को चुनाव संपन्न होने तक किसी भी प्रत्याशी अथवा पंचायत के किसी समारोह में नहीं जाने की सख्त हिदायत दी।उन्होंने कहा कि ऐसा होने पर संबंधित कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।बैठक में नोड्ल पदाधिकारी सह भूमि सुधार उपसमाहर्ता विष्णुदेव मंडल,रजिस्ट्रार शैलेश कुमार,कार्यपालक दंडाधिकारी राजेंद्र राम,बीडीओ सह आरओ डा.अभय कुमार,बिस्फी के आरओ मनोज कुमार,हरलाखी के आरओ सरोज बैठा,मधवापुर आरओ एसएस राय सहित सभी चुनाव कर्मी मौजूद थें।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post