खुटौना (बेनीपट्टी) : खुटौना थाना क्षेत्र के गोठ परसाही की 19 वर्षीय रूही खातुन (काल्पनिक नाम) 18 वर्षीय गुड़िया कुमारी (काल्पनिक नाम) की दोस्ती इस कदर रंग लायी की आख़िरकार दोनों ने साथ जीने-मरने का फैसला भी ले लिया। जो की क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है। बताते चले कि गोठ परसाही के मो. नउद की पुत्री रूही खातुन व गावं के ही रामविलास की पुत्री गुड़िया के बीच बचपन से दोस्ती चली आ रही थी। दोनों ने साथ में रहकर पढाई और सिलाई-कढ़ाई का काम सीखती थी। दोनो ने आपस में एक दूसरे के होने का फैसला लेते हुये विगत दो सप्ताह पूर्व घर छोड़ कर फरार हो गयी। जिस को लेकर गुड़िया कुमारी के पिता रामविलास ने अपनी बेटी के गुम होने की लिखित सुचना 26 जून को खुटौना थाना में मामला दर्ज कराया था। रूही और गुड़िया भाग कर गुड़गाव चली गयी जहाँ रूही का भाई सिलाई-कढ़ाई का काम करता है। गांव वालों के द्वारा घटना की सुचना दिये जाने पर सोनम के भाई ने दोनों को स्थानीय सहयोग से वापस गांव भेजा। 

जहां थाने में दर्ज मामले को लेकर गिरफ्तारी के डर से थाना में उपस्थित हुई। रूही ने बताया की दोनों  एक दूसरे के बीच बंधन में बंधने का फैसला लेते हुये शादी करने का निर्णय ले लिया है। हम दोनों के बीच वर्षो से चली आ रही दोस्ती पर लोगों ने शक के बुनियाद पर मामला दर्ज कराया है। बताते चले कि रूही की पहली शादी तीन साल पहले लौकही में हुई थी, जिसमे उसे तलाक मिला था। दुसरी शादी कुशमार बगहा गांव निवासी मो. गुलाब के साथ हुई थी। उस शादी से उसे एक वर्ष की पुत्री भी है। गावं के ही एक आदमी ने बताया की शादी के पश्चात रूही के पति द्वारा ससुराल ले जाने के बात पर वो ना नुकुर करती थी। जिससे दोनों में शुरू से ही अनबन हो गया था। इस बाबत पूछने पर रूही और गुड़िया दोनों बताती है की उसे मर्दों से नफरत है।

खुटौना थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया की दोनों की स्वास्थ्य जाॅच कराया जायेगा। जिसके बाद न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष दोनों के 164 के तहत बयान दर्ज किये जायेंगे। प्रथम दृष्टया मामला समलैंगिक प्रेम संबंध का प्रतीत होता है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post