बेनीपट्टी, मधुबनी : अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय प्रकोष्ठ में एसडीपीओ पुष्कर कुमार की अध्यक्षता में सभी थानाध्यक्षो की बैठक हुई। जिसमें गश्ती तेज कर चोरी की वारदातों पर रोक लगाने, मानव श्रृंखला को लेकर मिले कार्यो का गंभीरता से निर्वहन करने, रूटचार्ट में सम्मलित रूटों में श्रृंखला में शामिल होने वाले लोगों की सुरक्षा, यातायात परिचालन, सभी लंबित एसआर और ननएसआर कांडों का शीघ्र निष्पादन करने, वारंटियों की धड़ पकड़ तेज करने, कुर्की जब्ती की कार्रवाई सुनिश्चित करने, भूमि विवाद को अंचल अधिकारी की मौजूदगी में निबटाने, ससमय गश्ती निकालने, नियमित रुप से ओडी ड्यूटी में अधिकारियों की तैनाती करने, बैंक शाखा, एटीएम मशीन, पेट्रोल पंप और सोना चांदी की दुकानों की निगरानी करने, लोगों के साथ मधुर व्यवहार करने सहित कई बिंदुओं पर चर्चा की गयी। इस दौरान एसडीपीओ ने कहा कि सभी पुलिस पदाधिकारी और कर्मी ठंड और कुहासे को देखते हुए अपराधिक गतिविधियों पर नजर रखें।



साथ ही समय से गश्ती निकाल चोरी की वारदातों पर रोक लगाना निश्चित करें। जबकि सभी थानाध्यक्ष 19 जनवरी को बननेवाली मानव श्रृंखला के दिन शामिल रूटों में सुरक्षा व्यवस्था, यातायात परिचालन सुचारू रखना भी सुनिश्चित करेंगे। एसडीपीओ ने लंबित गंभीर कांडों के अनुसंधान में तेजी लाकर मामले का निष्पादन करने की हिदायत भी दी। उन्होंने सभी पुलिस अधिकारियों को अपने-अपने निर्धारित क्षेत्र में शराब तस्करों पर सतत निगरानी रखने का भी निर्देश दिया। मौके पर सर्किल इंस्पेक्टर राजेश कुमार, बेनीपट्टी एसएचओ महेंद्र कुमार सिंह, मधवापुर के अनिल कुमार, अरेर थानाध्यक्ष रामाशीष कामति, खिरहर के गोपाल सिंह, औसी के कुणाल कुमार, बिस्फी के उमेश पासवान, साहरघाट के सुरेंद्र पासवान, पतौना के विजय पासवान सहित कई एसएचओ व कर्मी मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post