बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी थाना परिसर में शुक्रवार की शाम एसडीएम मनीषा के अध्यक्षता में बकरीद पर्व को लेकर शांति समिति के बैठक का आयोजन किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए एसडीएम ने कहा कि, बकरीद पर्व को शांतिपूर्ण माहौल में सम्पन्न कराने के लिए प्रशासनिक पूरी तैयारी है। सभी थाना क्षेत्र में शांति समिति की बैठक हुई है। बेनीपट्टी अनुमंडल के सभी थाना क्षेत्रों में दंडाधिकारी के साथ पुलिस होगी। तैनाती जगहों पर सभी पदाधिकारी मौजूद और मुस्तैद रहेंगे। 

1

एसडीएम ने कहा कि,  बकरीद को लेकर कन्ट्रोल रूम बना दी गयी है। जहां सूचना दे सकते है। एसडीएम ने कहा कि, समाज में शांति व्यवस्था बनाये रखना सभी लोगों का कर्तव्य है। यहां से सभी सदस्य जब घर जाएंगे, तो समाज के बीच इस बात को रखे की, शांति व्यवस्था समाज के लिए कितना जरूरी और अहम है। वहीं, एसडीएम ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने और किसी भी आपत्तिजनक और भड़काऊ पोस्ट अथवा फोटो को फॉरवर्ड करने से परहेज करने के भी अपील किये। वही, आपत्तिजनक कंटेंट अथवा फोटो पोस्ट करने वालो पर कार्रवाई करने की बात कही।

2

इस दौरान बीडीओ डॉ रवि रंजन और थानेदार पुलिस इंस्पेक्टर गौतम कुमार ने भी क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की। मौके पर मुखिया विनय कुमार झा, जेडीयू नेता गुलाब साह, जेडीयू के प्रखंड अध्यक्ष प्रदीप झा बासु, पैक्स अध्यक्ष सह मुखिया प्रतिनिधि प्रेमशंकर राय, बर्री मुखिया आलम अंसारी, सीपीआई के अंचल सचिव आनंद झा, वार्ड पार्षद कार्तिक झा राजा, प्रतिनिधि नथुनी राम, फैयाज सहित कई मुखिया व समाजसेवी उपस्थित थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




Previous Post Next Post