मधुबनी जिला के बिस्फी थाना क्षेत्र के हीरोपट्टी हनुमान ट्रेडर्स के पास  शुक्रवार की देर रात करीब 12 बजे अज्ञात वाहन ने बाइक को ठोकर, इस घटना में बाइक सवार दोनो युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार दोनो युवक अपने घर से कमतौल किसी रिश्तेदार के यहां जाने के लिए निकला जाने के क्रम में ही हीरोपट्टी हनुमान ट्रेडर्स के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, इस टक्कर से बाइक दोनो युवक मौके पर ही नीचे गिर गया। 

1

वही अज्ञात वाहन मौके से दोनो बाइक सवार युवक को मौके पर तड़पता छोड़ कर फरार हो गया, वही इस घटना की सूचना डायल 112 को लगी सूचना पाते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची तो देखा की बाइक और दोनो युवक घटनास्थल पर गिरा पड़ा है। पुलिस दोनो युवक के पास जाकर देखा तो मालूम चला कि दोनो युवक की मौत हो चुकी है। 

मृतक युवक की पहचान मिंटू कुमार सहनी उम्र 26 वर्ष पिता मुसाफिर सहनी पंकज कुमार सहनी उम्र 24 पिता जामुन सहनी ग्राम जगबन कटैया थाना पतौना निवासी के रुप में हुई है।

2

वही मृतक युवक के परिजनों ने जब ये जानने के युवक के मोबाइल पर फोन किया तो पुलिस के कर्मी ने मृतक युवक का फोन उठाकर परिजनों को जानकारी दिया की दोनो युवक की सड़क दुघर्टना में मौत हो गई। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे पुलिस दोनो मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल के लिए भेज दिया। वही मृतक युवक के परिजन मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच के लिए पुलिस प्रशासन से कर रहे मांग।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post