बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी व्यवहार न्यायालय के अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मनीष कुमार व न्यायिक दंडाधिकारी अविनाश कुमार के पदोन्नति होने पर अधिवक्ताओं ने विदाई समारोह का आयोजन किया। इससे पूर्व अनुमंडल अभियोजन पदाधिकारी राजदेव तिवारी के कार्यालय में भी विदाई समारोह का आयोजन किया। 

1

विदाई समारोह उस वक्त खुशनुमा हो गया, जब बेनीपट्टी उपकारा का निरीक्षण के लिए पहुँची जिला एवं सत्र न्यायाधीश अनामिका टी भी विदाई समारोह में शरीक हुई। अभियोजन पदाधिकारी के आग्रह पर विदाई समारोह में डीजे शामिल हुई।

2

कार्यक्रम में अनुमंडल अभियोजन पदाधिकारी राजदेव तिवारी, सुभाष चंद्र मंडल और दिव्यांश पांडे ने मिथिला के रीति रिवाज के अनुसार पाग दोपट्टा देकर सम्मानित किया। वहीं, अधिवक्ता राजकुमार वर्मा, शंकर वर्मा ने भी पदोन्नति हुए अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मनीष कुमार और न्यायिक दंडाधिकारी अविनाश कुमार को फूल मालाओं से सम्मानित किया। 

जिला एवं सत्र न्यायाधीश अनामिका टी ने पदोन्नति हुए अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी और न्यायिक दंडाधिकारी के कार्यकाल की जमकर सराहना की।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post