बेनीपट्टी(मधुबनी)। अनुमंडल के एसडीओ कार्यालय प्रकोष्ठ में एसडीओ मनीषा के अध्यक्षता में चुनाव की पूर्व तैयारियों को लेकर बैठक हुई। बैठक में बीडीओ, थानेदार, अंचलाधिकारी, सीडीपीओ सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे। बैठक में एसडीओ ने सभी अधिकारियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

1

एसडीओ ने अधिकारियों को अति संवेदनशील मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया। एसडीओ ने कहा कि, ऐसे मतदान केंद्रों का कई स्तर पर जांच होगी, इसलिए, वास्तविक रिपोर्ट सौंपे। इसमें कोताही बिल्कुल न बरतें। एसडीओ ने मतदान केंद्र का मार्ग सूची, कम्युनिकेशन प्लान, सीपीएमएफ के ठहराव स्थल की रिपोर्ट देने, मतदान केन्द्रवार रसोइया की सूची देने, पर्दानशीं महिला मतदाताओं के पहचान के लिए महिला कर्मी की सूची बनाने, सेक्टर के लिए मार्ग तालिका, इबीएम कमीशनिंग से लेकर मतदान तक मास्टर ट्रेनर की सूची तैयार करने, हेलीकॉप्टर उतरने के लिए स्थल का अक्षांश देशांतर के साथ प्रतिवेदन देने सहित कई आवश्यक निर्देश दिए।

2

एसडीओ ने सभी अधिकारियों को चुनाव कार्यो को गंभीरता से लेकर करने का निर्देश दिया। बैठक में बीडीओ डॉ रवि रंजन, सीडीपीओ अंजना, जीविका के बीपीएम प्रान्तोष मिश्रा, बीईओ इजहार अहमद, एसएचओ अरेर नेहा निधि सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post