स्वास्थ्य समस्याओं से परेशान लोगों के लिए Dev Dignostic फ्री हेल्थ कैंप का आयोजन करने जा रही है. इस बाबत जानकारी देते हुए Dev Dignostic के संचालक गोपाल जी ने बताया कि 16 जनवरी मंगलवार को फ्री हेल्थ कैंप का आयोजन किया जाएगा जिसमें जरूरतमंदों को मुफ्त में MBBS (MD Medicine) डॉक्टर कुमार अमित परामर्श के साथ-साथ ECG, शुगर, हीमोग्लोबिन की जांच मुफ्त की जाएगी. 

1

16 जनवरी को आयोजित होने वाले इस हेल्थ कैंप में जहां कुछ जांच फ्री के साथ-साथ बाकी अन्य सभी तरह के टेस्ट डिस्काउंट के साथ किए जाएंगे.  इस कैंप के माध्यम से आपको सुगर, बीपी, हृदय एवं छाती, पेट से सम्बंधित समस्या, नश से सम्बंधित समस्या, हड्डी एवं जोड़ों की समस्या, स्त्री एवं प्रसूति रोग से परेशान, बच्चों से सम्बंधित परेशानी का मुफ्त में परामर्श प्राप्त कर सकते हैं. 

2

यह छूट फिलहाल मंगलवार 16 जनवरी के लिए है. इसके लिए इच्छुक व्यक्ति अनुमंडल अस्पताल के समीप Dev Dignostic में पहुंच सकते हैं व 9082616856 पर कॉल कर जानकारी ले सकते हैं.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post