बेनीपट्टी(मधुबनी)। अनुमंडल कार्यालय प्रकोष्ठ में उच्चैठ कालिदास महोत्सव 2023 एवं मतदाता सूची के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण के संबंध में जनप्रतिनिधियों एवं राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि के साथ एसडीओ मनीषा की अध्यक्षता में बैठक आहूत की गई। बैठक में एसडीओ के द्वारा बताया गया कि बेनीपट्टी अनुमंडल क्षेत्र में होने वाले इस राजकीय समारोह में हम सब की भागीदारी सुनिश्चित होनी चाहिए । हम सबको मिलकर समारोह को बेहतर बनाने की उद्देश्य से कार्य करने की आवश्यकता है। 

1

उन्होंने समारोह के विषय में विस्तृत जानकारी उपस्थित जनप्रतिनिधियों को दी। एसडीओ ने बताया कि इस समारोह में बॉलीवुड एवं मैथिली के दिग्गज कलाकारों द्वारा अपने कला का प्रदर्शन किया जाएगा। जिसमें जाने-माने हास्य कलाकार एहसान कुरैशी, कंचन किरण मिश्रा, ज्योति ठाकुर, विकास झा, माधव राय, कुंज बिहारी मिश्रा इत्यादि के द्वारा अपनी गायकी प्रस्तुत की जाएगी।  उन्होंने सभी जनप्रतिनिधियों से अनुरोध किया कि इस कार्यक्रम में लोगों की अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित हो इसके लिए अपने स्तर से प्रयास करें, साथ ही इस कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु आज से ही अपनी शक्ति लगा दें। 

2

इसके अतिरिक्त एसडीओ ने वर्तमान में चल रहे मतदाता सूची के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्य के संबंध में जनप्रतिनिधियों को जानकारी दी और आग्रह किया कि वे सभी अपने-अपने क्षेत्र में जाकर इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि 18-19 आयु के युवा तथा किसी भी महिलाओं का नाम  मतदाता सूची में  पंजीकृत होने से वंचित न रहे। 

बैठक में बेनीपट्टी मुखिया संघ के अध्यक्ष विनय कुमार झा,  जिला पार्षद अनिता कुमारी, रीना देवी, रंधीर झा, विजय कुमार, विधायक प्रतिनिधि जयसुंदर मिश्रा,विजय यादव ,गंगा प्रसाद गुप्ता, उपेंद्र सिंह, देवचंद्र सिंह, हीरालाल यादव, भोगेन्द्र पंजियार, अकील अहमद, महिमा कांत झा, राम विनय ठाकुर सहित अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post