बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी थाना पुलिस ने रंगदारी मांगने और नही देने पर बाइक समेत बाइक सवार को बंधक बना लेने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये आरोपितों की पहचान हरलाखी थाना के मोहनपुर निवासी दीपेश कुमार यादव, पतौना ओपी के परसौनी गांव निवासी कमलू कुमार शर्मा व परसौनी गान के ही मो. रेहाब के रूप में की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार बीते 12 नवंबर को हरलाखी थाना के हाट परसा गांव निवासी सिकंदर मुखिया किसी काम से अपनी बाइक से बेनीपट्टी आये हुए थे और बेनीपट्टी से साहरघाट होते हुए वापस घर लौट रहे थे। जहां बेनीपट्टी थाना के मल्हामोर के समीप उक्त तीनों आरोपितों ने उनकी बाइक रोक कर 30 हजार रुपये की रंगदारी मांगी और नही देने पर बाइक समेत वादी श्री मुखिया को बंधक बनाकर बिस्फी प्रखंड के तीसी गांव ले गया। आरोपितों ने पीड़ित को तीसी गांव स्थित एक बगीचे में रख दिया और 30 हजार की राशि देने का दबाब डाला तो पीड़ित ने किसी परिचित व्यक्ति से अपने मोबाइल से बात कर आरोपितों के फोन पे पर दस हजार रुपये मंगवाये। 

2

इसके बाद शेष 20 हजार की व्यावस्था नही होने पर पीड़ित ने आरोपितों से मुक्त होने के बाद ही कोई व्यवस्था करने की बात कही। इसके बाद आरोपितों ने पीड़ित को इस शर्त पर मुक्त किया कि जब वह शेष 20 हजार की राशि दे देगा तब उसकी बाइक उसे दी जायेगी। पीड़ित तीसी गांव से निकलने के बाद बेनीपट्टी थाना में पहुंचकर पुलिस से अपनी फरियाद सुनाई और फिर आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई। 

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने छापेमारी शुरू की और इस क्रम में मंगलवार को आरोपी दीपेश को बेनीपट्टी मुख्यालय के अंबेडकर चौक से गिरफ्तार कर ली। पकड़े गये आरोपी दीपेश की निशानदेही पर बेनीपट्टी थाना पुलिस ने पतौना ओपी व अन्य थाना पुलिस के सहयोग से तीसी गांव में छापेमारी कर शेष बचे दोनों आरोपितों को भी गिरफ्तार कर ली और उक्त बगीचे से पीड़ित की बाइक भी बरामद कर ली। 

इस संबंध में पुलिस निरीक्षक सह एसएचओ सीताराम प्रसाद ने बताया कि पकड़े गये आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post