बेनीपट्टी(मधुबनी)।  थाना क्षेत्र के महमदपुर पूल के निकट बगीचे से सोमवार को संदेहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामदगी मामले में सुराग खंगालने को मधुबनी की टेक्निकल टीम मंगलवार को पहुंची। पुलिस निरीक्षक अजित कुमार सिंह के नेतृत्व में बेनीपट्टी थाना पुलिस के साथ पहुंची टेक्निकल टीम के सदस्यों ने शव बरामदगी स्थल पर बिखरे खून के धब्बे का बारीकी से मुआयना किया और नमूने संग्रह किये। 

1

इस क्रम में टीम में शामिल सदस्यों ने बगीचे के चारों ओर का सघन भ्रमण कर सघन मुआयना किया और अपराधियों के छूटे संभावित साक्ष्य जुटाने के लिये घंटों तक मशक्कत किया। इस दौरान बगीचे में बिखरे हर एक वस्तु का बारीकी से अवलोकन किया और सुराग खंगालने की कोशिश की।

टीम के सदस्यों ने बगीचे के प्रवेश स्थल का भी मुआयना किया और बगीचे के आसपास भ्रमण कर जायजा लिया। हालांकि मंगलवार को भी शव की पहचान सुनिश्चित नही हो सकी है और शव का शिनाख्त अब तक नही होना भी जांच में बाधक बन रही है। 

2

वहीं एसएचओ सह पुलिस इंस्पेक्टर सीताराम प्रसाद ने बताया कि टीम सुराग खंगालने में जुटी है और कई तरह के नमूने को संग्रहित कर ले जाया जा रहा है, जिसकी जांच कर विश्लेषण किया जायेगा और जल्द ही इस कांड का उद्भेदन भी कर लिया जायेगा।गौरतलब है कि सोमवार को बेनीपट्टी थाना के महमदपुर पूल के पास बगीचे से एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुई थी। शव बरामदगी स्थल के समीप काफी दूरी में खून के धब्बे बिखरे पड़े थे और एक चाकू का मुठरा भी बरामद की गई थी। युवक को अपराधियों ने धारदार हथियार से गला रेत हत्या कर दिया था।

मौके पर टेक्निकल टीम में कॉन्स्टेबल सुरेश कुमार, पिंटू कुमार एवं सुनील कुमार के अलावे पुलिस निरीक्षक सह बेनीपट्टी एसएचओ सीताराम प्रसाद, एसआइ शेषनाथ प्रसाद एवं संजीत कुमार समेत अन्य पुलिस कर्मी भी शामिल थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post