बेनीपट्टी(मधुबनी)। बिस्फी के सोहांस गांव के हनुमान मंदिर में बीती रात चोरों ने मंदिर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। सुबह जब पुजारी मंदिर पहुँचे तो, चोरी की जानकारी हुई। मंदिर का सभी ताला टूटा हुआ था और मंदिर में रखा पूजा समान और दानपेटी से रुपये गायब थे।  जिसके बाद पुजारी ने ग्रामीणों को मंदिर में चोरी होने की सूचना दी।  उधर, उक्त चोरी की सूचना मिलते ही पतौना ओपीध्यक्ष प्रह्लाद शर्मा व पुलिस बल मौके पर पहुँच ग्रामीणों से वार्त्ता कर जल्द ही चोरी की घटना का उद्भेदन किये जाने का आश्वासन दिया।

1

मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने मंदिर से माता पार्वती का मंगलसूत्र, चांदी का नाग, सात पीस घड़ी घंटा, पांच पीस हाथ घंटी, तांबे का विशाल नाग, पित्तल का थाली नौ पीस, पांच पीस तांबे का लोटा, चार पीस सराय, बड़ी थाली एक पीस, माइक-मशीन, नाल एक पीस, झाइल पांच जोड़ी, तीन शंख और दानपेटी से पंद्रह से बीस हजार रुपये गायब कर दिए गए है।

2

उधर, ग्रामीण अपने स्तर से गांव और अन्य इलाकों में माइकिंग कर चोरी की सूचना सार्वजनिक कर रहे है। वहीं, मंदिर में चोरी होने से आहत पुजारी के आंखों से आंसू थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

पुजारी ने बताया कि, मंदिर में इससे पूर्व भी दो बार चोरी हो चुकी है। गांव के मंदिर में चोरी की घटना से ग्रामीणों में काफी रोष व्याप्त है। लोग पुलिस की गश्ती पर सवाल खड़े करते दिखे। उधर, ओपीध्यक्ष प्रह्लाद शर्मा ने बताया की मामले को गंभीरता से लेकर जांच की जा रही है। जल्द ही कांड का उद्भेदन किया जाएगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post