बिलासपुर। हिमाचल प्रदेश के दो युवकों के साथ पड़ोसी राज्य उत्तराखंड में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। जहां दोनों युवक एक कार में घूमने निकले हुए थेए लेकिन चालक युवक ने अचानक कार से नियंत्रण खो दिया जिसके बाद कार कमल नदी में समा गई। बताया जा रहा है कि कार सवार दोनों युवक बुरी तरह से घायल हो गएए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

उत्तराखंड की कमल नदी में समाई कार 

मिल रही जानकारी के अनुसार सड़क हादसे की यह दर्दनाक घटना आज सोमवार सुबह करीब साढ़े दस बजे की बताई जा रही है। घटना उत्तराखंड में उत्तरकाशी के तहत आते पुरोला थाना क्षेत्र के नौगांव सड़क मार्ग पर पेट्रोल पंप के समीप पेश आई है। 

यहां कार अचानक अनियंत्रित होकर करीब 100 फीट नीचे बह रही कमल नदी में समा गई। गाडी में दो युवक सवार थे। जिन्हें घायल अवस्था में स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए पहले तो सीएचसी पुरोला में प्राथमिक उपचार दिया गयाए बाद में दोनों को दून मेडिकल कॉलेज पहुंचाया रेफर किया गया है।

दोनों हिमाचली युवक जेपी कंपनी में करते हैं नौकरी 

हादसे का शिकार हुए दोनों युवक हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के बताए जा रहे हैं। जिनमे एक का नाम विवेक सिंह पुत्र देशराज व दूसरे का नम देवराज पुत्र प्रेम लाल है। बताया जा रहा है कि ये दोनों युवक यहां मोरी में जल विद्युत परियोजना का कार्य कर रही जेपी कंपनी में नौकरी करते हैं। 

जिनमें एक चालक व दूसरा टेक्निशियन के पद पर कार्यरत है। आज सुबह दोनों कार लेकर बडकोट घूमने निकले हुए थे। मगर सड़क हादसे का शिकार हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही दोनों युवकों के परिजन भी उत्तराखंड के लिए रवाना हो गए हैं।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post