मधुबनी। राजनगर थाना क्षेत्र के बलाट गांव जाने वाले रास्ते में नाले के पास गुरुवार की सुबह एक युवक का शव स्थानीय लोगों ने देखा, नाले में शव मिलने की जानकारी तेजी से पूरी इलाके में फैल गई। जिससे बाद घटनास्थल पर आसपास के लोगों के भीड़ जुटनी शुरू हो गई ।

1

वही इस घटना की सूचना राजनगर थाना को दी गई। सूचना पाते ही राजनगर थाना पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची, घटनास्थल पर लगे लोगो की भीड़ को हटाया और नाले में पड़े शव को अपने कब्जे में लिया। 


घटनास्थल पर मौजूद लोगो से शव की पहचान के लिए पुलिस लोगों से पूछताछ करने लगे,पुलिस के द्वारा पूछताछ करने के दौरान बरामद शव की पहचान कलुआही थाना क्षेत्र के मलमल गांव के ओपी सहनी के पुत्र राजेश कुमार सहनी(27) के रूप में हुई है। वही पुलिस ने बरामद हुए शव की पहचान के बाद इस घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी , सूचना पाते ही मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे। 

2

जहां मृतक राजेश कुमार सहनी के परिजन ने बताया कि मृतक युवक बीती रात अपने दोस्त के छेका का भोज खाने के लिए गया हुआ था उसी दौरान मृत युवक राजेश कुमार सहनी के फोन पर किसी दोस्त का फोन आया। जिसके बाद वह वहां से निकल गया, मृतक युवक राजेश कुमार सहनी अपने घर से दूर रहकर दस वर्षों से एक निजी स्कूल में बच्चों को पढ़ाता था ।

उसी दौरान स्कूल के ही एक शिक्षिका से प्रेम हो गया, और वो लोग एक ही रास्ते से आया जाया करते थे। प्रेम प्रसंग में ही राजेश कुमार सहनी की मौत हुई है, वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो रखा है।

इस घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। मृतक के परिजनों से मृतक राजेश कुमार सहनी की बात बुधवार की देर शाम तक हुई और गुरुवार की सुबह अचानक परिजनों को युवक की मौत की खबर मिली। 

वही इस घटना के संबंध में जब राजनगर थाना प्रभारी से पूछा गया तो उन्होंने बताया शव को देखने से यह प्रतीत हो रहा है की युवक की हत्या कर शव को फेंक दिया गया है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post