बेनीपट्टी(मधुबनी)। अरेर थाना पुलिस ने वकील संजीव कुमार को गिरफ्तार कर सुपौल थाना को सूचित कर दिया है। बताया जा रहा है कि वकील संजीव कुमार के खिलाफ सुपौल जिले के छातापुर थाना में धोखा से रुपये ठगी के आरोप में एफआईआर दर्ज हुई थी। एफआईआर जीविका के प्रखंड परियोजना प्रबंधक गौरव सागर राणा ने वर्ष-2011 में संजीव कुमार व एक अन्य के खिलाफ छातापुर थाना में कांड संख्या-202/11 दर्ज कराई थी।

1

मिली जानकारी के अनुसार छातापुर में संजीव कुमार जीविका में कार्यरत थे। उस समय समूहों से गलत ढंग से रुपये लिए थे। धोखा से रुपये ठग लिए जाने के आरोप में उक्त समय शिव जीविका नन्ही टोल लालपुर के सचिव कुंती देवी, सरस्वती माता जीविका नन्ही टोल लालपुर के कोषाध्यक्ष अनारी देवी, संतोषी जीविका नन्ही टोल लालपुर के अध्यक्ष रीता देवी, लक्ष्मी जीविका नन्ही टोल लालपुर के कोषाध्यक्ष सुलेखा देवी, कालो बाबा नन्ही टोल रामपुर के कोषाध्यक्ष गुड्डी देवी, विस्मिल्ला जीविका समूह के हसीना खातून, सत्यनारायण जीविका नन्ही टोल रामपुर के कोषाध्यक्ष निरोवसी देवी ने रुपये ठगी की शिकायत की थी।

2

अरेर एसएचओ प्रेमलाल पासवान ने बताया कि वारंटी को गिरफ्तार कर सुपौल जिला पुलिस को सौंपे जाने के लिए थाना के अधिकारी को भेज दिया गया है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post