कलुआही(मधुबनी)। मधुबनी जिला के कलुआही थाना क्षेत्र के मंगा टोल के समीप सोमवार की देर रात अज्ञात चार चक्का वाहन की चपेट में आने से बाइक पर सवार चार लोग मे से दो लोगों की हुई घटनास्थल पर मौत दो गंभीर रुप से हुए घायल।

1

मिली जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार चारों  कलुआही से अपने घर की ओर जा रहे थे उसी क्रम में तेज रफ्तार अज्ञात चार चक्का वाहन बाइक में ठोकर जा मारी। ठोकर इतनी तिथि की बाइक पर सवार चारों सड़क के किनारे दूर जाकर गिर गए इस सड़क दुर्घटना में दो की हुई मौत, वही इस सड़क दुर्घटना में दो गंभीर रुप से हुए घायल, इस घटना के बाद आसपास के लोग उस घटनास्थल की ओर दौड़े वही स्थानीय लोगों के द्वारा इस घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन को भी दी गई सूचना पाते ही स्थानीय प्रशासन पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे इस घटना में दोनों घायलों को इलाज के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेजा गया जहां दोनों का इलाज डॉक्टरों के द्वारा किया गया वहीं घायल की स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने महिला को डीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया।

2


इस सड़क दुर्घटना में दो व्यक्ति की मौत को लेकर पुलिस शव को अपने कब्जे में लिया और कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेजने की तैयारी में जुट गए। वहीं इस घटना की सूचना मृतक व घायल के परिजनों को दी गई सूचना पाते ही मृतक और घायल के परिजन मधुबनी सदर अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों का कहना है कि मित्र अपने ससुराल से घर की ओर जा रहा था उसी क्रम में सड़क दुर्घटना में दो की हुई मौत दो गंभीर रूप से हुआ घायल इस घटना में मृतक की पहचान राजनगर थाना क्षेत्र के सिमरी गांव के सुनील पासवान और साक्षी कुमारी के रूप में हुई है वही इस सड़क दुर्घटना में घायल की पहचान अनुपम कुमारी बिभा देवी के रूप में हुई है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post