मधुबनी जिला के राजनगर थाना क्षेत्र के भट्टी चौक के समीप सड़क के किनारे स्थित नूर गैरेज में अचानक आग लग गयी। जिसके बाद वहां पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया । वही गैरेज में उस वक्त 3 से 4 लोग मौजूद थे । सभी लोग गैरेज से निकलकर बाहर भागे ।लेकिन गैरेज के मालिक नूरुल चारों तरफ से आग से गिर गए जिसमें झुलस कर गैरेज के मालिक की मौत हो गई।

1

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गैरेज में तीन से चार चार चक्का वाहन लगा हुआ था वही गैरेज के मालिक नूरुल गैरेज के अंदर काम कर रहे थे अचानक शॉर्ट सर्किट से वहां पर रखें वेल्डिंग सिलेंडर में जा लगी जिसके बाद वह सिलेंडर ब्लास्ट हो गया और आग तेज गति से फैलने लगी गैरेज के आसपास के दुकानों व गैरेज के पास स्थित बिस्कुट की फैक्ट्री में आग लगी, जिसके बाद आग ने अपना भयावह रूप ले लिया बगल के मकान में भी जा लगा जिससे काफी क्षति हुई वही हवा बहने से सड़क के दूसरी ओर कई दुकानों के बाहर रखे कुरकुरे के पैकेट व कोल्ड ड्रिंक की बोतलें आग की भयावह चपेट में आने से झुलस कर राख हो गया।

2

जिसके बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया आसपास के लोग आग पर काबू पाने के लिए बाल्टी से पानी डालने लगे लेकिन आग ने अपना भयावह रूप ले रखा था स्थानीय लोगों के द्वारा कड़ी मशक्कत करने के बावजूद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका वहीं इस घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन को भी दी गई। सूचना पाते ही स्थानीय प्रशासन अग्निशमन विभाग को भी अगलगी की घटना की सूचना दी । सूचना पाते ही अग्निशमन विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया जा सका लेकिन इस अगलगी की घटना में गैरेज के मालिक नूरुल उम्र 40 वर्ष राजनगर थाना क्षेत्र के कसियौना के  निवासी की इस अगलगी की घटना में झुलस कर मौत हो गई।


वही आगलगी की घटना में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि 50 लाख रुपए से अधिक की क्षति हुई है। साथी इस अगलगी की घटना में मृतक व्यक्ति के शव को स्थानीय प्रशासन के द्वारा अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया गया है वही मृतक व्यक्ति के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रखा है इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post