हरलाखी(मधुबनी)। हरलाखी क्षेत्र के करुणा गांव के गोपाल प्रसाद उर्फ पाली साह के पुत्र चिंतामणि साह(21) की मौत गुवाहाटी में ट्रेन में कट कर हो गया है।मृतक के परिजन प्रकाश चंद्र साह ने बताया कि मृतक चिंतामणि करीब तीन माह पूर्व ही गुवाहाटी में मजदूरी करने गया हुआ था। 

1

जहां रेलवे लाईन पार करते वक्त मालगाड़ी की चपेट में आने से उनकी मृत्यु हो गयी। सूचना मिलने पर जीआरपी मौके पर पहुंची फिर उसके जेब में रखे मोबाईल से हमलोगों को घटना की सूचना दिया। जब हमलोग पहुंचे तो उक्त ट्रेन की चालक से जीआरपी ने पूछताछ की। 

2

जहां उन्होंने मालगाड़ी की चपेट में आने की बात कही।  मृतक का एक पैर पूरी तरह कटा हुआ था। उधर, जीआरपी ने गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज में शव को पोस्टमार्टम करा शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया। 

इधर मृतक का शव घर आते ही परिवार में कोहराम मच गया।  मृतक के परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल हो रहा है। गांव में मातम पसरा हुआ है। स्थानीय पंचायत समिति सदस्य संतोष कुमार ने बताया कि मृतक के स्वजनों की स्थिति काफी दयनीय हैं।

एकलौता पुत्र के कमाई से ही परिवार का गुजर बसर हो रहा था. उन्होंने मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाने का मांग स्थानीय प्रशासन से की है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post