जयनगर(मधुबनी)। 
जयनगर थाना क्षेत्र के बरही पंचायत के मुसहरी गांव स्थित नहर किनारे एक खेत में एक 20 वर्षीय युवती का शव संदेहास्पद हालत में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना दुल्लीपट्टी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि विरेन्द्र यादव ने स्थानीय थाना पुलिस को दिया। 

1

जयनगर थानाध्यक्ष अमित कुमार, एसआई बीडी राम एवं धीरेन्द्र कुमार सिंह ने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है ।

मृतका की पहचान जयनगर थाना क्षेत्र के राजपुताना मुहल्ला निवासी श्याम बिहारी सिंह की 20 वर्षीय पुत्री ईशा सिंह के रूप में किया गया है। मृतका के भाई कुमार अभिषेक सिंह ने बताया कि मेरी बहन सोमवार को अपने एक मित्र के शादी में गई हुई थी। मंगलवार की सुबह जब मृतका के मोबाईल पर संपर्क करने की कोशिश की तो मोबाइल फोन बंद था। 

इसी क्रम में घटनास्थल से स्थानीय लोगों के द्वारा फोन किया गया कि बरही मुसहरी गांव के नहर के समीप एक युवती का शव संदेहास्पद हालत पाया गया है। जब घटनास्थल पर पहुंच कर शव को देखा तो मृतका मेरी बहन ईशा सिंह थी।

2

थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि घटना को लेकर मृतका के परिजनों के द्वारा अभी तक प्राथमिकी हेतु आवेदन नहीं दिया गया है। वहीं एसडीपीओ विप्लव कुमार ने बताया कि शव की पहचान हो चुकी है। मृतका के शरीर पर कट का निशान हैं। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद अनुसंधान किया जाएगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post