बेनीपट्टी(मधुबनी)। मुखियापट्टी डकैती कांड के उद्भेदन के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। जिसकी अगुवाई एसडीपीओ कर रहे है। जल्द ही कांड का उद्भेदन कर लिया जाएगा। बुधवार को बेनीपट्टी एसडीपीओ कार्यालय का निरीक्षण के लिए पहुँचे पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने ये बातें कही। एसपी ने कहा कि उक्त कांड को गंभीरता से लिया गया है। कांड में संलिप्त अपराधियों के संबंध में कुछ इनपुट मिले है। वहीं, एसपी ने कहा कि नेपाल बॉर्डर पर अवस्थित होने से असामाजिक तत्व सीमा के आर-पार कर जाते है। ऐसे तत्वों पर कार्रवाई के लिए नेपाल के अधिकारियों से भी बात हुई है। वे लोग सहयोग करने की बात कही है। 

1

उन्होंने कहा कि, इस मामले को लेकर साहरघाट एसएचओ को भी कड़े निर्देश दिए गए है। छापेमारी हो रही है। इस दौरान एसपी ने लंबित कांड की समीक्षा कर लंबित कांड के निष्पादन में आ रहे विलम्ब का कारण पूछ जल्द से जल्द निष्पादन के निर्देश दिए। एसपी ने कहा कि, समय पर केस का निष्पादन कराना अहम है। इसमें लापरवाही बरतने पर कार्रवाई की जाएगी। 

इस दौरान एसपी ने सभी एसएचओ को थाना क्षेत्र में विशेष निगरानी करने, चैती नवरात्रा को शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने, रोजाना वाहन जांच किये जाने व समय पर गश्ती निकालने का सख्त निर्देश दिया। 

2

मौके पर एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह, सर्किल इंस्पेक्टर रंजीत कुमार निराला, बेनीपट्टी एसएचओ सह पुलिस इंस्पेक्टर सीताराम प्रसाद, प्रेमलाल पासवान, रीडर रंजीत सिंह आदि कई एसएचओ मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post