जयनगर(मधुबनी)। 
जयनगर के दुल्लीपट्टी में दुर्गा क्रिकेट क्लब के द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट मैच का आयोजन किया गया। सात दिवसीय क्रिकेट मैच के पहले दिन सिरहा बनाम मलमल टीम के बीच मैच खेला गया। सिरहा टीम ने टॉस जीतकर बाॅलिग करने का निर्णय लिया। मलमल टीम ने 20 ओवर में 107 रन बनाया।

1

सिरहा टीम ने वेटिंग कर 15 ओवर में 112 रन बनाकर आज के मैच के विजेता रहे । 

मैन ऑफ द मैच रोबिन कुमार को दिया गया।मैच का उद्घाटन सोशल वर्क दुल्लीपट्टी के अध्यक्ष वीरेंद्र यादव, शिक्षाविद् मनीष कुमार झा,विनय गुप्ता,मो मुस्ताक,रामचंद्र यादव ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। सोशल वर्क दुल्लीपट्टी अध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने कहा कि खेल से न केवल मनोरंजन होता है बल्कि शारीरिक और मानसिक विकास भी होता है।

2

खेल का आयोजन होने से आपसी भाईचारा बढ़ता है। खिलाड़ी खेल के मैदान में खेल के भावना से खेलकर लोगों को आनन्द देते हैं। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में इस तरह का भव्य आयोजन होने से ग्रामीण खिलाड़ी का निखाड़ बढ़ता है। वे आगे बढ़ने के लिए उत्साहित होते हैं। मौके पर मो अकरम,बबलू कुमार,रविन्द्र कुमार,रमन कुमार,मो शमशेर,अमन कुमार सहित अन्य मौजूद थे।खेल का आनंद लेने के लिए भारत के अलावे पङोसी राष्ट्र नेपाल के खेल प्रेमियों ने आनंद लिया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post