मधुबनी। शहर के निधि चौकी स्थित चौराहे पर समीर कुमार महासेठ ने मधुबनी सड़क की चौड़ीकरण के लिए शिलान्यास किया । मंत्री समीर कुमार महासेठ ने पत्रकारों को बताया कि मधुबनी के सड़क की चौड़ीकरण के साथ सड़क बिजली पानी और नाले की व्यवस्था के लिए सरकार जागरूक हो गई है। 

1

श्री महासेठ ने कहा कि सड़क की जर्जर स्थिति को देखते हुए अब मधुबनी शहर में सड़कों की बदहाली दूर होगी । वहीं सड़कों के किनारे नाले की निर्माण की जाएगी। साथ ही मधुबनी शहर में बच्चों को खेलने के लिए चिल्ड्रंस पार्क की भी व्यवस्था की जाएगी। अब मधुबनी नगर पालिका से नगर निगम की और कदम रख चला है शहर के लोगों को अब बिजली पानी और नाले से निजात मिल जाएगी। 

2

वही उनके प्रतिनिधि रत्नेश्वर प्रसाद ने कहा कि सड़कों पर जगह जगह पर हाइ मास्क लाइट की व्यवस्था की जाएगी । सड़कों के बीच डिवाइडर भी लगाया जाएगा जिस डिवाइडर के बीच बागवानी की भी व्यवस्था की जाएगी । श्री राय ने यह भी कहा कि शहर में ट्रैफिक की भी व्यवस्था की जाएगी और ट्रैफिक थाना भी बनेगा यहां। और कहा के मधुबनी शहर अतिक्रमण से ग्रसित है जिसे जल्द ही सूचना देते हुए अतिक्रमण को भी खाली कराया जाएगा। 

जिससे मधुबनी शहर की सुंदरीकरण में काफी बदलाव होगी। वही अरुण कुमार राय ने कहा कि मधुबनी है वह मधुबनी नहीं देखने को मिलेगा जहां शहर के हर गली कुची सड़क बिजली पानी से चकाचौंध हो जाएगी ।

श्री महा सेठ ने सभी कार्यकर्ताओं को पाक और दुपट्टा से सम्मानित किया मौके पर रघुनाथ प्रसाद गुणानंद यादव रामकुमार यादव रत्नेश्वर प्रसाद सिंह प्रमोद यादव रामचंद्र राय अरुण राय डॉक्टर नौशाद अहमद के अलावे सैकड़ों लोग मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post